दिल्ली: Lockdown के दौरान सफाईकर्मी बनकर होटलों में किया काम, फिर उड़ा ले गए 26 LED टीवी
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: Lockdown के दौरान सफाईकर्मी बनकर होटलों में किया काम, फिर उड़ा ले गए 26 LED टीवी
ये बदमाश lockdown के दौरान कूड़े उठाने वाले के वेश में पहाड़गंज के होटलों से कीमती सामान व एलईडी tv चोरी करते थे.

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज (Cctv Footage) में रिक्शा पर कुछ सामान ले जाते हुए कुछ लोग दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और इन्हें दबोच लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 13, 2020, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर कई चोरों ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जमकर चोरी की. चोरों ने मिलकर कई होटलों से 26 एलईडी टीवी (LED TV) उड़ा लिए. अब पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन था. इसकी वजह से साफ-सफाई करने के लिए कहीं सफाईकर्मी नहीं मिल पा रहे थे. इन परिस्थियों का फायदा उठाने के लिए ये सभी चोर तथाकथित साफाईकर्मी बन गए और इलाके में रिक्शा के साथ घूमने लगे. ये सभी सफाईकर्मी होने की बात कहकर होटलों में सफाई करने का काम मांगा करते थे. ऐसे में इन चोरों को दो ऐसे होटल मिल गए जो साफ-सफाई करवाना चाहता था.

होटलों के अंदर एंट्री की और 5 दिनों तक काम किया
इसके बाद इन चोरों ने कूड़ा उठाने के मकसद से पहाड़गंज (Paharganj) के इन होटलों के अंदर एंट्री की और 5 दिनों तक काम किया. इस दौरान चोरों ने दोनों होटल से कुल 26 एलईडी टीवी उड़ा लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने होटल में आना बंद कर दिया. लेकिन जब होटल के मालिक ने अपने होटल के अंदर एलईडी टीवी और कुछ सामानों को गायब देखा तो उसने पुलिस थाने को सूचना दी. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो सबसे पहले होटल और आसपास की गली के सीसीटीवी खंगाले गए.
रिक्शा पर कुछ सामान ले जाते हुए कुछ लोग दिखाई दिए


पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में रिक्शा पर कुछ सामान ले जाते हुए कुछ लोग दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और इन्हें दबोच लिया. कुल 3 बदमाश पकड़े गए हैं, जिनमें एक रिसीवर कबाड़ी है. ये बदमाश lockdown के दौरान कूड़े उठाने वाले के वेश में पहाड़गंज के होटलों से कीमती सामान व एलईडी tv चोरी करते थे. पहाड़गंज पुलिस ने इन्हें चोरी करने के बाद दबोच लिया. इनसे चोरी में इस्तेमाल रिक्शा के साथ कई महंगे एलईडी टीवी भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- 

Corona संक्रमित पिता को तिल-तिल कर मरते देखा...और फिर लाश के साथ बिताए 13 घंटे

COVID-19: नोएडा में कोरोना के 95 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 830
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading