• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली: यमुना नदी में नहाने गए 3 नाबालिग लड़के गहरे पानी में डूबे, 1 को बचाया गया

दिल्ली: यमुना नदी में नहाने गए 3 नाबालिग लड़के गहरे पानी में डूबे, 1 को बचाया गया

गोताखोरों ने नदी से तीनों किशोर लड़कों को बाहर निकाला जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोताखोरों ने नदी से तीनों किशोर लड़कों को बाहर निकाला जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi News: पुलिस के अनुसार रविवार तड़के पांच बजे समीर, पंकज, सुमित और बंटी नदी में नहाने के लिए अपने-अपने घर से निकले थे. नहाने के दौरान तीन लड़के गहरे पानी में चले गए जबकि बंटी पीछे ही रहा जिससे उसे बचा लिया गया. गोताखोरों ने नदी से तीनों किशोरों को बाहर निकाला. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के लिए रविवार की सुबह बुरी खबर लेकर आई. यमुना नदी (Yamuna River) में नहाने के दौरान तीन किशोर लड़कों की पानी में डूबने से मौत (Death Due To Drowning) हो गयी. पुलिस ने बताया कि करावल नगर के समीर (16 वर्ष), पंकज (15 वर्ष) और सुमित (15 वर्ष) स्नान करने के दौरान नदी में डूब गये. अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सुबह सात बजकर 40 मिनट सूचना मिली थी जिसके बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गयीं.

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोताखोरों ने नदी से तीनों किशोरों को बाहर निकाला. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस के अनुसार रविवार तड़के पांच बजे समीर, पंकज, सुमित और बंटी नदी में नहाने के लिए अपने-अपने घर से निकले थे. नहाने के दौरान तीन लड़के गहरे पानी में चले गए जबकि बंटी पीछे ही रहा जिससे उसे बचा लिया गया.

    अधिकारी ने बताया कि मृतक तीनों किशोरों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई. मृतकों के शवों को सब्जी मंडी मुर्दाघर पहुंचाया गया. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज