दिल्‍ली: तिहाड़ जेल के DG कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में गए

तिहाड़ जेल, दिल्ली (फाइल फोटो)
तिहाड़ जेल, दिल्ली (फाइल फोटो)

तिहाड़ जेल (Tihar jail) के डीजी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आने के बाद वो आइसोलेशन में चले गए हैं वहीं उनके सम्पर्क में आये स्टाफ को भी क्वारंटाइन किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल (Tihar Jail DG Sandeep Goyal) की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं डीजी गोयल रिपोर्ट आने के बाद आइसोलेशन में चले गए हैं. यही नहीं उनके संपर्क में आने वाले उनके स्टाफ को भी क्वारंटाइन (Quarantine) किया गया है.

बता दें कि तिहाड़ जेल में कोरोना का पहला केस मई में आया था. जब यहां के जेल नंबर सात के एक अधिकारी को कोरोना हो गया था. असिस्‍टेंट सुपरिटेंडेंट ने 22 मई को कोविड टेस्‍ट कराया था जो पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया था. इसके बाद अधिकारी के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाई गई थी और उनकी भी जांचें कराई गई थीं.

मंडोली और रोहिणी जेल में भी कोरोना के मामले



इसके साथ ही मंडोली और रोहिणी जेल में भी कोरोना के मामले आ चुके हैं. जिसको देखते हुए कैदियों को लेकर भी खास सुरक्षा बरती जा रही है. साथ ही कोशिश की जा रही है कि कोरोना यहां की एक जेल से दूसरी जेल में ना पहुंचे.
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना के साथ डेंगू की चपेट में 

वहीं दूसरी तरफ राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना के साथ डेंगू की चपेट में आ गए हैं. गुरुवार को उनके डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई. आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. जबकि डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि के बाद सूत्रों ने बताया कि सिसोदिया के रक्त में प्लेटलेट्स की संख्या में भी गिरावट आई है और डॉक्‍टर्स लगातार नजर रखे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज