दिल्ली: रोहणी जेल के बाद अब तिहाड़ में कोरोना की दस्तक, सहायक अधीक्षक संक्रमित
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: रोहणी जेल के बाद अब तिहाड़ में कोरोना की दस्तक, सहायक अधीक्षक संक्रमित
सहायक अधीक्षक ने 22 मई को आम्रपाली अस्पताल में खुद चैकअप कराया जिनकी 24 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

तिहाड़ जेल के कारागार नंबर-7 में तैनात एक सहायक अधीक्षक (Assistant Superintendent ) में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई,

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. दिल्ली की रोहिणी जेल (Rohini Jail) के बाद कोरोना वायरस  (Coronavirus) का संक्रमण तिहाड़ जेल (Tihar Jail) तक पहुंच चुका है. तिहाड़ जेल के कारागार नंबर-7 में तैनात एक सहायक अधीक्षक (Assistant Superintendent ) में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई,

तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक, सहायक अधीक्षक ने 22 मई को आम्रपाली अस्पताल में खुद चैकअप कराया जिनकी 24 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इनको कोई सिम्टम्स नहीं है. ये तिहाड़ जेल के आवासीय परिसर में रहते हैं. एक जेल स्टाफ इनके क्लोज कॉन्टेक्ट और 5 कैजुअल कॉन्टेक्ट में थे.  कैजुअल कॉन्टेक्ट में 2 जेल स्टाफ और 3 कैदी थे.

क्लोज कॉन्टेक्ट का कोरोनो का टेस्ट कराया दिया गया है जिसकी रिपोर्ट आना बाकि है. इन्हें होम कोरेन्टीन किया गया है. तीन कैदी जो कैजुअल कॉन्टेक्ट में थे जिन्हें आइसोलेशन बैरेक में शिफ्ट किया गया है. सभी कॉन्टेक्ट में किसी को सिम्टम्स नहीं है. इन पर नजर रखी जा रही है. साथ ही असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट के 9 पड़ोसी जो जेल के स्टाफ हैं. इन्हें ड्यूटी पर आने से मना कर दिया गया है और होम क्‍वारंटाइन होने को कहा गया है.



दिल्‍ली में सामने आए Corona के 508 नए मरीज, अब तक 261 की मौत



दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने रविवार को बताया कि संघ प्रशासित क्षेत्र में शनिवार (आधी रात का आंकड़ा) को COVID-19 के 508 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही राष्‍ट्रीय राजधानी में इस प्राणघातक संक्रमण की चपेट में आने वालों की तादाद 13,418 हो गया है. इसके अलावा कोरोना के चलते अब तक 261 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले के जारी आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमण के 591 नए मामलों की जानकारी मिली थी. दिल्ली में 508 नए पॉजिटिव केस मिलने के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13418 हो चुकी है. जबकि 24 घंटों के दौरान 30 लोगों की संक्रमण से मौत की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें- COVID Update: RML हॉस्पिटल के डीन भी कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए कैद

दिल्ली के निजी अस्पतालों में Covid-19 के बेड करीब-करीब फुल, बढ़ रहे मरीज
First published: May 25, 2020, 12:36 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading