होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

घरेलू हिंसा केसः हनी सिंह की पत्नी अपना सामान लेने रविवार को जाएंगी ससुराल, जानें कोर्ट क्‍या दी नसीहत

घरेलू हिंसा केसः हनी सिंह की पत्नी अपना सामान लेने रविवार को जाएंगी ससुराल, जानें कोर्ट क्‍या दी नसीहत

यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्‍नी शालिनी तलवार ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्‍नी शालिनी तलवार ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Domestic Violence Case: बॉलीवुड रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) शुक्रवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए. जबकि इस मामले की सुनवाई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने ओपन कोर्ट के बजाए अपने चैंबर में की थी. इस दौरान उन्‍होंने हनी सिंह और उनकी पत्‍नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) को कई हिदायत दी हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने शुक्रवार को बॉलीवुड के मशहूर रैपर (Bollywood Rapper) हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) को अपना सामान लेने के लिए 5 सितंबर को अपने ससुराल जाने की अनुमति दे दी है. इसके अलावा कोर्ट ने दोनों को कई हिदायतें भी दी हैं. जबकि मामले की अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी.

    इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने दंपती की अपने कक्ष में काउंसलिंग करने के बाद मौखिक रूप से यह कहते हुए आदेश पारित किया, ‘भगवान हमें दोनों पक्षों के साथ न्याय करने की शक्ति दें.’ हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण का आरोप लगाते हुए अदालत का रुख किया था.

    माता-पिता और वकीलों की एक टीम के साथ पेश हुए थे हनी सिंह
    बॉलीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह शुक्रवार को अपने माता-पिता और वकीलों की एक टीम के साथ अदालत में पेश हुए थे. जबकि पिछली सुनवाई के दौरान जज ने यह कहते हुए हनी सिंह को कार्यवाही में उपस्थित होने का आदेश दिया था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. अदालत ने यह भी कहा कि सिंह को अपनी पत्नी से संपर्क नहीं करने का निर्देश देने वाले पहले के आदेश जारी रहेंगे. इसके अलावा अदालत ने कहा,’हमें उम्मीद है कि दोनों पक्षों के बीच कोई विवाद ना हो. अगर ऐसे होता है तो अदालत कड़ा संज्ञान लेगी.

    पत्‍नी और बच्‍चों की हत्‍या करने के बाद 3 साल तक हुलिया और ठिकाने बदलता रहा शातिर, जानें कैसे पकड़ में आया मास्‍टरमाइंड

    शालिनी की ओर से करांजावाला एंड कंपनी के वकील संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप पेश हुए. जबकि सिंह के वकील और वरिष्ठ अधिवक्ता रेबेका जॉन ने न्यायाधीश के व्यक्तिगत कक्ष में सुनवाई करने की मांग करते हुए एक अर्जी दी है, जिस पर सुनवाई की अगली तारीख पर विचार किया जाएगा.

    शालिनी ने की ये मांग
    अंतरिम मुआवजे को लेकर शालिनी की याचिका पर अदालत 28 सितंबर को सुनवाई करेगी. उसने 20 करोड़ रुपये के मुआवजे और दहेज में दी गयी वस्तुएं वापस करने की मांग की है. अदालत से उसके पति को दिल्ली में एक प्रमुख स्थान पर पूरी तरह से सुसज्जित घर के लिए प्रति माह 5 लाख रुपये का भुगतान करने का निर्देश देने का अनुरोध भी किया है.

    शालिनी ने हनी सिंह पर लगे हैं ये आरोप
    शालिनी के आरोप हैं कि हृदेश ने उनके माता-पिता और छोटी बहन का शोषण किया है. 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था. शालिनी का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. शालिनी ने कोर्ट को बताया कि दोनों स्कूल में साथ पढ़ते थे, जहां प्यार हुआ. करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च साल 2010 को सगाई हुई और फिर 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. शालिनी का कहना है कि हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध हैं.

    Tags: Bollywood news, Delhi news, Tis Hazari Court, Yo Yo Honey Singh

    अगली ख़बर