Delhi Traffic Alert: मिंटो रोड पर फिर भरा बारिश का पानी, ख़तरे पर ट्रैफ़िक पुलिस की एडवाइजरी
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi Traffic Alert: मिंटो रोड पर फिर भरा बारिश का पानी, ख़तरे पर ट्रैफ़िक पुलिस की एडवाइजरी
दिल्ली में बारिश से मिंटो रोड पर जलजमाव के बाद ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी.

Delhi Traffic Alert: दिल्ली में बुधवार की सुबह से हो रही बारिश के मद्देनजर कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. इसके देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों और वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 12:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में सुबह से हो रही बारिश (Rain) की वजह से कई इलाकों में जलजमाव (water logging) के हालात पैदा हो गए हैं. इसके मद्देनजर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने आम लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है. बारिश की वजह से हुए जलजमाव से मिंटो रोड (Minto Road) ) समेत कई इलाकों में सड़कों पर वाहनों का आवागमन बाधित है. इसके मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मिंटो रोड से गुजरने वाले वाहनों चालकों को सलाह दी है कि वे आवागमन के लिए दूसरे रास्ते का उपयोग करें.

आपको बता दें कि बीते रविवार को भी मिंटो रोड पर भारी बारिश के बाद जलजमाव हो गया था. इस कारण DTC की एक बस और दो ऑटो डूब गए थे. भारी बारिश की वजह से इस इलाके से एक व्यक्ति का शव भी बरामद किया गया था. आपको बता दें कि बुधवार की सुबह से ही राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में हल्की बारिश हो रही है. दिल्ली और उससे सटे एनसीआर में भी बारिश हो रही है. इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली, साथ ही मौसम सुहाना हो गया. मौसम विज्ञान विभाग के वैज्ञानिकों ने कहा है कि दिल्ली और आसपास के इलाकों में आज गरज के साथ मूसलाधार बारिश की संभावना है. विभाग ने मंगलवार से ही रुक-रुक कर हल्की बारिश के आसार जताए थे.


मौसम विभाग ने इससे पहले रविवार को जारी अपने पूर्वानुमान में बताया था कि दिल्ली, एनसीआर, पंजाब और हरियाणा के विभिन्न इलाकों में लगातार बारिश हो सकती है. मौसम वैज्ञानिकों ने कहा था कि मानसून की ये वर्षा आगामी कई दिनों जारी रह सकती है. इस दौरान कई इलाकों में जहां हल्की से लेकर मूसलाधार बारिश का अनुमान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज