लाइव टीवी

ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर घुमाया, ड्राइवर का साथी बनाता रहा वीडियो, मामला दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 11:20 PM IST
ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर घुमाया, ड्राइवर का साथी बनाता रहा वीडियो, मामला दर्ज
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया है

घटना पिछले साल नवंबर की बताई जा रही है. ट्रैफिक कांस्टेबल ने वीडियो के वायरल होने पर मामला दर्ज कराया है क्योंकि इससे पुलिस की छवि खराब हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 11:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर लटकाकर गाड़ी चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस के नांगलोई थाने ने आईपीसी 186 (सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा), 353 (सरकारी कर्मचारी पर हमला, 307 (हत्या का प्रयास) 34, 132 /179 /184 MV एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

शिकायतकर्ता ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने इस वीडियो को 7 नवम्बर 2019 का बताया है, जिसमें वो एक कार के बोनट पर चढ़ गया था. जिसके बाद कार चालक उसी हालत में कार दौड़ा ले गया और उसका साथी अंदर से ही पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा. चालक ने कार रोककर कांस्टेबल को उतरने के लिए कहा और फिर वहां से अपनी कार भगाकर ले गया.

घटना के बाद पुलिसकर्मी डरकर चुप हो गया था. लेकिन सोशल मीडिया घटना का वीडियो 3 फरवरी से लगातार वायरल होने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तंग आ गया. इसके बाद पुलिसकर्मी ने शिकायत देकर पुलिस की छवि खराब होने का दावा किया है. जिसके बाद नागलोई थाने में कार चालक और उसके साथी के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया गया है. बताया जा रहा है कि नवम्बर में कोई शिकायत नहीं दी गई थी और न मामला दर्ज हुआ था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर