लाइव टीवी

दिल्ली: कार के बोनट पर चढ़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 2 किमी तक कार भगाता रहा चालक, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 2:00 PM IST
दिल्ली: कार के बोनट पर चढ़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 2 किमी तक कार भगाता रहा चालक, वीडियो वायरल
दिल्ली के नांगलोई चौक इलाके में कार के बोनट पर दिखता ट्रैफिक पुलिसकर्मी. (वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

दिल्ली (Delhi) में एक युवक बोनट पर चढ़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) को बचने का मौका न देते हुए तेज रफ्तार से कार को 2 किलोमीटर तक भगाता रहा. आरोपी के दोस्त ने इसका वीडियो बनाया है. चालक ने यह काम गाड़ी के कागजातों की जांच से बचने और पुलिसकर्मी को सबक सिखाने के लिए किया है.  

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गाड़ी के कागजातों की जांच से बचने के लिए एक युवक बोनट पर चढ़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) को बचने का मौका न देते हुए तेज रफ्तार से कार को 2 किलोमीटर तक भगाता रहा. आरोपी के दोस्त ने ही कार में बैठे-बैठे इस घटना का वीडियो बनाया है. यह वीडियो रविवार को वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में हड़कंप जैसी स्थिति हो गई. पीड़ित ट्रैफिक सिपाही से उसका पक्ष लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सिपाही का नाम सुनील है.

जान बचाने के लिए चीख रहा है ट्रैफिक पुलिसकर्मी
यह घटना 2019 के नवंबर माह की है. रविवार को सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में हड़कंप मच गया. प्रारंभिक जांच के मुताबिक यह वीडियो दिल्ली के नांगलोई चौक इलाके का है. वीडियो में यह दिख रहा है कि, कार के बोनट पर चढ़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए चीख रहा है, चिल्ला रहा है.

वायरल होते ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में बनी हड़कंप की स्थिति

यह वीडियो लगभग दो माह बाद रविवार को वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में हड़कंप की स्थिति बन गई. वीडियो वायरल होने के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस पर इस मामले में कार्रवाई करने का दबाव बढ़ गया है.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सबक सिखाना चाहता था
सूत्रों के अनुसार, एक कार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने नांगलोई चौक पर जांच के लिए रुकने का इशारा किया. कार चालक जांच से बचना चाहता था और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सबक सिखाना चाहता था, इसलिए आरोपी कार चालक ने कार की स्पीड कम कर सिपाही सुनील को बोनट पर चढ़ने का अवसर दिया. इसके बाद चालक ने कार की गति बढ़ा दी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 किलोमीटर तक ले गया. इस पूरे तमाशे का वीडियो कार चालक के दोस्त ने खुद ही बनाया.ये भी पढ़ें - 

AGENDA DELHI: '60 घंटे बाद भी शाहीन बाग से वार्ता प्रस्ताव का नहीं मिला जवाब'

BJP MLA बोले- राहुल गांधी की समझ दो कौड़ी की नहीं, PM पर कसते हैं तंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर