Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली : कुरुक्षेत्र में होगा टीवी पत्रकार और एंकर रहे रोहित सरदाना का अंतिम संस्कार

दिल्ली : कुरुक्षेत्र में होगा टीवी पत्रकार और एंकर रहे रोहित सरदाना का अंतिम संस्कार

रोहित सरदाना

रोहित सरदाना

देश के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की मृत्यु आज कोरोना संक्रमण के कारण हो गई. कुछ दिन पहले ही वे कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आए थे.

    नई दिल्ली. टीवी पत्रकार रहे रोहित सरदाना का अंतिम संस्कार कुरुक्षेत्र में होगा. यह जानकारी 'आजतक' पर दी गई है. रोहित सरदाना इसी चैनल पर बतौर टीवी पत्रकार काम करते थे. इस बात की जानकारी खुद रोहित सरदाना ने ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

    आज दोपहर जब सोशल मीडिया पर रोहित सरदाना के निधन की खबर आई, तो लोग चौंक गए. उनके चहते दर्शकों के बीच मायूसी छा गई. शुरू में तो किसी को इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ. दिल्ली की कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने तो इस खबर को बकवास बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से रोहित सरदाना को टैग कर इस खबर का खंडन करने को कहा. लेकिन इसके तुरंत बाद उन्होंने सरदाना की मौत की पुष्टि करते हुए शोक जताया. देशभर के नेताओं, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख प्रकट किया है. सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स ने सरदाना को श्रद्धांजलि दी है.

    देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूं. वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे. उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ॐ शान्ति!'

    Tags: Corona death case in Delhi, Kurukshetra S07p02, News anchor, TV News Anchor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर