Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: DU के कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा मां के साथ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

दिल्ली: DU के कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा मां के साथ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पुलिस ने अंबेडकर निवासी आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास चोरी के कुछ जेवर भी बरामद हुए.

पुलिस ने अंबेडकर निवासी आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास चोरी के कुछ जेवर भी बरामद हुए.

Delhi News: पूछताछ के दौरान मां-बेटी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. महिला ने बताया कि दोनों बढ़िया कपड़े पहनकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में वारदात को अंजाम देती थीं. आरोपी महिला के खिलाफ पहले से चोरी के तीन और उसकी बेटी पर दो मामले दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

    दिल्ली. जाफराबाद पुलिस ने मां-बेटी के एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो ग्राहक के रूप में दुकानों पर जाकर जेवर चोरी कर लेती थीं. पुलिस ने अंबेडकर निवासी आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास चोरी के कुछ जेवर भी बरामद हुए. बेटी डीयू के एक कॉलेज में बीकॉम फाइनल इयर की छात्रा है.

    अमर उजाला की खबर के अनुसार, उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि 31 दिसंबर को जाफराबाद के एक ज्वेलर ने दुकान में टॉप्स के बॉक्स चोरी होने की शिकायत दी थी. उन्होंने बताया कि उनकी दुकान पर दो महिलाएं आई थीं. वह दूसरे ग्राहकों को जेवर दिखाते रहे उसी दौरान दोनों महिलाएं टॉप्स का बॉक्स चोरी करके ले गईं.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज देखी. फुटेज में दोनों महिलाएं एक स्कूटी पर सवार होकर वहां पहुंचती दिखीं. पुलिस ने स्कूटी के नंबर की जांच की तो अंबेडकर नगर का निकला. पुलिस टीम ने अंबेडकर नगर जाकर बुधवार दोपहर आरोपी महिलाओं को दबोच लिया, जो आपस में मां-बेटी हैं. उनके पास चोरी के सात जोड़ी टॉप्स बरामद हुए. बेटी डीयू के एक कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है.महिला अपने पति से अलग रहती है.
    पुलिस की पूछताछ में मानी चोरी
    पूछताछ के दौरान मां-बेटी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. महिला ने बताया कि दोनों बढ़िया कपड़े पहनकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में वारदात को अंजाम देती थीं. आरोपी महिला के खिलाफ पहले से चोरी के तीन और उसकी बेटी पर दो मामले दर्ज हैं.

    Tags: Big crime, Delhi Govt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर