दिल्ली: BJP नेता का ट्रैफिक कांस्टेबल को गाली देते वीडियो वायरल, मामला दर्ज

पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया (Yogendra Chandolia) यातायात कांस्टेबल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखे हैं. (सांकेतिक फोटो)
पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया (Yogendra Chandolia) यातायात कांस्टेबल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखे हैं. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस उपायुक्त (Central Delhi) संजय भाटिया (Sanjay Bhatia) ने कहा कि इस संबंध में BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा (BJP) के एक नेता के खिलाफ ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक कांस्टेबल (Traffic Constable) के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है. कांस्टेबल के लिए अभद्र भाषा (Foul Language) का इस्तेमाल करने वाले भाजपा नेता का कथित वीडियो सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया (Yogendra Chandolia) कांस्टेबल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखे हैं.

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. वहीं, चंदोलिया का आरोप है कि यातायात पुलिस ने रिश्वत ली थी, जिनकी गाड़ियां करोल बाग क्षेत्र में अव्यवस्थित तरीके से खड़ी रहती हैं. उन्होंने कहा कि ट्रैफिक कांस्‍टेबल निकट के मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों को भी उठा लेते हैं और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो यातायात कर्मी ने उन्हें गाली दी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

AAP ने दुकानें तोड़ने का आरोप लगाया था
बता दें कि दिल्ली में बीजेपी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने सामने आई थी. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी शासित एमसीडी पर दिल्ली के द्वारका सेक्टर 18 स्थित कारगिल सोसाइटी में बनी दुकानें तोड़ने का आरोप लगाया था. आप ने कहा कि अगर गिराई गईं दुकानों को दोबारा नहीं बनाया गया तो बीजेपी के नेताओं का घेराव किया जाएगा. आप के इन आरोपों पर एमसीडी ने कहा कि RWA की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की गई है. रविवार को दिल्ली के तीमारपुर से आप के विधायक दिलीप पांडेय ने पार्टी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस कर के कहा कि द्वारका सेक्टर-18 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के दौरान देश की रक्षा में शहीद होने वालों के परिवारों के लिए कारगिल रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स बनवाया गया था. मगर अब बीजेपी और एमसीडी ने अटल जी के सपने को जूते की नोक पर रखकर देश के जवानों और उनकी देशभक्ति का मजाक बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज