अपना शहर चुनें

States

यूपी के बरेली में छिपा है दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाला आरोपी शाहरुख़: सूत्र

दिल्ली हिंसा के दौरान आरोपी शाहरुख ने पुलिसकर्मी दीपक दहिया पर सरेआम पिस्तौल तान दी थी
दिल्ली हिंसा के दौरान आरोपी शाहरुख ने पुलिसकर्मी दीपक दहिया पर सरेआम पिस्तौल तान दी थी

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के मौजपुर इलाके में गोली चलने वाला आरोपी युवक शाहरुख़, फायरिंग करने के बाद पानीपत पहुंचा. जिसके बाद वह कैराना, अमरोहा जैसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों में छिपता रहा.

  • Share this:
नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के खिलाफ दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले में हिंसक प्रदर्शन हुआ. नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट में शख्स की पहचान की गई जिसका नाम शाहरुख़ बताया गया था. युवक की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस और स्पेशल सेल  की 10 टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है. ऐसे में खबर आ रही है कि गोली चलाने वाला युवक शाहरुख़ उत्तर प्रदेश में छिपा हुआ है. बता दें कि अब तक 40 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है.

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के मौजपुर इलाके में गोली चलने वाला आरोपी युवक शाहरुख़, फायरिंग करने के बाद पानीपत पहुंचा. जिसके बाद वह कैराना, अमरोहा जैसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों में छिपता रहा. तलाश में जुटी हुई स्पेशल सेल को शाहरुख़ की कॉल डिटेल से जानकारी मिली है कि आरोपी अब यूपी के बरेली में छिपा हुआ है. पुलिस की माने तो आरोपी युवक अब बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

झड़प के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत

गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई थी. रतन लाल राजस्थान के सीकर के मूल निवासी थे. वह साल 1998 में दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के रूप में शामिल हुए थे. रतन लाल एसीपी/गोकलपुरी के कार्यालय में तैनात थे. यहां वो वह अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रह रहे थे.



जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में प्रदर्शनकारियों ने दो घरों को आग लगाई

इससे पहले, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में प्रदर्शनकारियों ने कम से कम दो घरों में आग लगा दी, जिससे तनाव और बढ़ गया. प्रदर्शनकारियों ने एक-दूसरे पर पथराव किया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. पुलिस ने समूहों को शांत कराने के भी प्रयास किए. अधिकारियों के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने इलाके में लगी आग बुझाते समय दमकल की एक गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-

मौजपुर हिंसाः कपिल मिश्रा ने स्थिति को बताया भयानक, की शांति बनाए रखने की अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज