जमानत के बाद जेल से रिहा हुए 'पिंजरा तोड़' एक्टिविस्ट, बोले- अभी हिम्मत नहीं टूटी, इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी

उन्होंने कहा उनकी हिम्मत नहीं टूटी है और वह आगे भी सच्चाई और इंसाफ की लड़ाई जारी रखेंगे. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Violence case: देवांगना कलिता, नताशा नरवाल और आसिफ इकबाल ने कहा कि यूएपीए का गलत इस्तेमाल हो रहा है, लेकिन हम सरकार की हरकतों से डरने वाले नहीं है. इंसाफ के लिए लड़ाई जारी रहेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली दंगा (Delhi Riots) मामले में यूएपीए के तहत आरोपी बनाए गए जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र आसिफ इकबाल (Asif Iqbal) और पिंजरा तोड़' एक्टिविस्ट देवांगना कालिता व नताशा जमानत मिलने के बाद रिहा होकर जेल से बाहर आ गए हैं. यही नहीं, जमानत मिलने के बाद तीनों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. इस बीच जामिया नगर पहुंचने पर आसिफ इकबाल के स्वागत में जमकर नारेबाजी हुई.

    इस दौरान आसिफ इकबाल ने न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि उनको जामिया हिंसा मामले में बुला कर गिरफ्तार किया गया और बाद में दिल्ली दंगों से जोड़ दिया गया. मैं कभी नॉर्थ ईस्ट नहीं गया. मैं सिर्फ व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल था, लेकिन दिल्ली पुलिस मेरे खिलाफ दंगों की साजिश में शामिल होने का कोई भी सबूत पेश नहीं कर सकी.आसिफ इकबाल ने कहा कि यूएपीए का गलत इस्तेमाल हो रहा है. दिल्ली हाईकोर्ट के जरिए से जो फैसला आया और जमानत दी गई, उससे दूसरे लोगों को भी फायदा होगा. उन्होंने कहा उनकी हिम्मत नहीं टूटी है और वह आगे भी सच्चाई और इंसाफ की लड़ाई जारी रखेंगे.

    हम दिल्ली उच्च न्यायालय को धन्यवाद देना चाहते हैं
    वहीं, देवांगना कलिता ने कहा कि यह सरकार की हताशा है. हम ऐसी महिलाएं हैं जो उनसे नहीं डरती हैं. उसने कहा कि हम बच गए क्योंकि हमें दोस्तों, शुभचिंतकों से जबरदस्त समर्थन मिला. इसी तरह नताशा नरवाल ने कहा कि वह इस मामले पर टिप्पणी नहीं करना चाहती, क्योंकि मामला अभी भी अदालत में है. नरवाल ने कहा कि हालांकि, हम दिल्ली उच्च न्यायालय को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिस पर हम विश्वास करते हैं. नरवाल ने कहा कि वे हमें जेल की धमकी से डरा नहीं पाएंगे. अगर वे हमें जेल में डालने की धमकी देते हैं, तो यह हमारी लड़ाई को जारी रखने के हमारे संकल्प को और मजबूत ही करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.