अपना शहर चुनें

States

EXCLUSIVE: घायल हालत में DCP ने किया था पत्नी को फोन- अब मैं नहीं बचूंगा, परिवार का ध्यान रखना

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले युवक शाहरुख को 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया गया था. (फाइल फोटो)
नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले युवक शाहरुख को 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया गया था. (फाइल फोटो)

दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने हिंसाग्रस्त इलाकों में जाकर मीटिंग की. उन्होंने कहा कि आज ये मेरी तीसरी-चौथी मीटिंग है, स्थिति नियंत्रण में आ रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) से जुड़े दो वीडियो (Video) सामने आए हैं. ये वीडियो दिल्ली पुलिस द्वारा जारी किए गए हैं. वीडियो में बेकाबू भीड़ डीसीपी (DCP) पर पथराव करती हुई नजर आ रही है. जारी किए गए वीडियो 24 फरवरी के बताए जा रहे हैं, जिसमें भीड़ की तरफ से पुलिस पर पथराव (Stone Pelting) किया जा रहा है. इधर, दिल्ली पुलिस के एसीपी अनुज ने बताया कि यह घटना 24 तारीख की है, जब वजीराबाद रोड पर अचानक भीड़ आ गई. हम किसी तरह एक प्राइवेट साधन से यमुना विहार पहुंचे. उन्होंने बताया कि डीसीपी अमित शर्मा बेहोशी की हालत में डिवाइडर के पास गिरे हुए थे, जिन्हें तुरंत ले जाकर अस्पताल में एडमिट कराया गया.

डीसीपी अमित शर्मा की पत्नी ने बताया कि घटना के दौरान उनके पति ने फोन कर परिवार का ध्यान रखने की बात कही थी. डीसीपी अमित शर्मा की पत्नी पूजा शर्मा ने न्यूज़ 18 को बताया कि अमित ने उनको घायल हालत में फोन किया था. पूजा ने बताया, 'मेरे पति ने कहा- अब मैं नहीं बच सकूंगा, परिवार का ध्यान रखना पूजा.' पूजा ने कहा कि IPS अफसर पर हमला हो रहा है, उपद्रवियों को कानून का भी खौफ नहीं है. पूजा ने कहा कि प्रदर्शन कर रहे लोगों ने धोखा दिया, महिलाओं ने भी अमित को मारा है. उन्होंने रुंधे गले से कहा कि अमित को ठीक होने में अभी कई महीने लगेंगे.

अनिल बैजल ने हिंसाग्रस्त इलाकों में जाकर मीटिंग की
इधर, दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने हिंसाग्रस्त इलाकों में जाकर मीटिंग की. उन्होंने कहा कि आज ये मेरी तीसरी-चौथी मीटिंग है. स्थिति नियंत्रित हो रही है, एग्जाम चल रहा है, नुकसान का एसेसमेंट प्रशासन कर रहा है, पैसे भी दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि लोग पुलिस के साथ अमन कमेटी में जाएं, शांति की अपील करें. दूसरी ओर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया. उन्होंने कहा कि यमुना विहार, टायर मार्केट और खजूरी खास गए थे, जहां के हालात नार्मल हैं.
लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं


सीपी एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि सभी लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. पुलिस लगातार सभी के संपर्क में है. वहीं उन्होंने कहा कि ताहिर के खिलाफ जो भी कानूनी प्रक्रिया होनी चाहिए, हम करेंगे. साथ ही हम जल्द ही आरोपी को कोर्ट के सामने पेश करेंगे. श्रीवास्तव ने कहा कि कुछ लोगों का प्रयास है कि अफवाह फैलाकर हिंसा कराई जाए. हम ऐसे लोगों से निपट रहे हैं. रविवार को भी अचानक ऐसा हुआ था कि अफवाह फैलने से भगदड़ का माहौल बनने लगा, लेकिन हमने वक़्त रहते स्थिति संभाल ली. उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान न दें. एसएन श्रीवास्तव ने डीसीपी अमित शर्मा पर पथराव के वायरल वीडियो पर कुछ भी नहीं कहा.

ये भी पढ़ें:- निर्भया की मां को उम्मीद- आज जारी हो जाएगा दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज