दिल्ली हिंसा: DRP स्कूल मालिक के बेटे का दावा- मिल रही है धमकी
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली हिंसा: DRP स्कूल मालिक के बेटे का दावा- मिल रही है धमकी
इसी साल फरवरी के महीने में उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए के खिलाफ हिंसा भड़क उठी थी (फाइल फोटो)

पुलिस ने बुधवार को बताया कि चार जुलाई को दयालपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में DRP स्कूल के मालिक के बेटे ने कहा था कि उनके स्कूल में तोड़फोड़ की गई थी और 24 तथा 25 फरवरी को हिंसा करने वालों ने उसमें आग लगा दी थी, जिसके बाद उनके पिता ने मामला दर्ज कराया था.

  • Share this:


नयी दिल्ली.  डीआरपी स्कूल (DRP School) के मालिक के बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और दावा किया है कि उन्हें अपना मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. उतरपूर्वी दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) के समय स्कूल को जला दिया गया था. पुलिस ने बुधवार को बताया कि चार जुलाई को दयालपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में उन्होंने कहा था कि उनके स्कूल में तोड़फोड़ की गई थी और 24 तथा 25 फरवरी को हिंसा करने वालों ने उसमें आग लगा दी थी, जिसके बाद उनके पिता ने मामला दर्ज कराया था.


पुलिस ने कहा कि चार जुलाई को सुबह करीब दस बजकर 48 मिनट पर उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया जिसमें एक व्यक्ति ने उन्हें मामला वापस लेने की धमकी दी और कहा कि ऐसा नहीं करने पर कोई ‘फैजल भाई’ देख लेंगे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच जारी है.
वहीं हाल ही में दिल्ली हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है. इसमें कहा गया है कि वारिस पठान, सलमान खुर्शीद, असदुद्दीन ओवैसी और अन्य नेताओं के दिए गए एंटी सीएए के बयान  पर जांच जारी है. वहीं इस मामले की पिछली सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा, कपिल मिश्रा और अभय वर्मा को भड़काऊ भाषण देने के मामले में क्लीन चिट देने की बात कही थी. पुलिस ने कहा था कि इन बीजेपी नेताओं के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज