दिल्ली हिंसा: गोकुलपुरी में टायर मार्केट में लगी आग पर काबू पाया गया

गोकुलपुरी में टायर मार्केट में लगी आग पर काबू पाया गया

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि गोकलपुरी इलाके में कई दुकानों में लगी आग (Fire) पर रात 11:40 बजे के करीब काबू पा लिया गया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्वोत्तर दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर भड़की हिंसा के दौरान सोमवार की रात गोकलपुरी इलाके में भीड़ ने टायर बाजार में आग (Fire) लगा दी. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि लगभग रात साढ़े 8 बजे भयावह आग लगने के बारे में सूचना मिली थी. इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां भेजी गई थीं.

    अधिकारी ने कहा कि कई दुकानों में आग लग गई थी और रात 11:40 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था. उन्होंने कहा कि कई दुकानों में आग लग गई थी और रात 11:40 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था.



    उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर भड़की हिंसा में एक हेड कांस्टेबल समेत चार लोगों की मौत हो गई और अर्द्धसैन्य एवं दिल्ली पुलिस बल के कई कर्मियों समेत कम से कम 50 लोग घायल हो गए. प्रदर्शनकारियों ने एक दूसरे पर पथराव किया और फिर घरों, दुकानों और वाहनों को आग लगा दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.