लाइव टीवी

दिल्ली हिंसा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की गई थी IB कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 7:44 AM IST
दिल्ली हिंसा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की गई थी IB कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या
चाकू मारकर की गई थी आईबी के कर्मचारी अकिंत शर्मा की हत्या (फाइल फोटो)

आईबी (IB) कर्मचारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है उनकी बेरहमी से हत्या की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 7:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में हिंसा में मारे गए आईबी (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के कई निशान मिले हैं. अकिंत शर्मा के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है उनकी बेरहमी से हत्या की गई.

अकिंत शर्मा (Ankit Sharma)  की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है. गुरुवार को उनके खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया. दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के चांदबाग में स्थित घर और खजूरी खास स्थित फैक्ट्री को सील कर दिया है.

सोमवार को अंकित शर्मा मिला था शव
सोमवार को हिंसाग्रस्त चांदबाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) का शव बरामद किया गया था. सूत्रों के अनुसार, अंकित शर्मा खुफ़िया विभाग में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे और चांद बाघ इलाके में रहते थे.



AAP पार्षद ताहिर हुसैन की बढ़ी मुश्किलें
बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा ताहिर हुसैन के खिलाफ लिए गए एक्शन के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ताहिर हुसैन ने किया आरोपों से इनकार
वहीं, इस मामले में ताहिर हुसैन ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा, 'अगर पुलिस मुझे गिरफ्तार करने के लिए आती है तो उनका सहयोग करूंगा.' साथ ही ताहिर ने यह भी कहा कि मेरी जान को खतरा है. वहीं अब दिल्ली हिंसा की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम (SIT) करेगी. इसके लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के तहत दो एसआईटी का गठन किया गया है. एसआईटी की एक टीम के मुखिया डीसीपी जॉय टिर्की होंगे जबकि दूसरी टीम के हेड डीसीपी राजेश देव होंगे.

ये भी पढ़ें-

दिल्‍ली के ब्रह्मपुरी में हालात सुधरते ही सेवा करने पहुंचे वॉलंटियर्स, हिंसा पीड़ितों को बांट रहे दवा-खाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 7:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर