अपना शहर चुनें

States

Delhi Violence: मौजपुर में फायरिंग करने वाले शाहरुख की पिस्टल बरामद

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले युवक शाहरुख को 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया गया था. (फाइल फोटो)
नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले युवक शाहरुख को 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया गया था. (फाइल फोटो)

आरोपी युवक शाहरुख ने दिल्ली के मौजपुर में पुलिस के सामने 3 गोलियां चलाई थीं. हालांकि उसके पास 5 कारतूस थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान मौजपुर इलाके में फायरिंग करने वाले शाहरुख की पिस्टल को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बरामद कर ली है. शाहरुख ने इसी पिस्टल को पुलिसकर्मी दीपक दहिया पर भी तानी थी. इससे पहले, गुरुवार को शाहरुख के कार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बरामद किया था. 24 फरवरी को हुई हिंसा के दौरान मौजपुर इलाके में पुलिस के सामने गोलियां चलाने वाला शाहरुख इसी कार से इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुआ था.

3 मार्च को UP से गिरफ्तार हुआ था शाहरुख
नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले युवक शाहरुख को 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया गया था. बताया जा रहा है कि शाहरुख के कई रिश्तेदार बरेली में हैं जिनके घर में वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था.

मौजपुर में पुलिस के सामने शाहरुख ने चलाईं थीं 3 गोलियां
आरोपी युवक शाहरुख ने दिल्ली के मौजपुर में पुलिस के सामने 3 गोलियां चलाई थीं. हालांकि उसके पास 5 कारतूस थे. पुलिस ने यह भी बताया था कि आरोपी के पास बरामद देसी सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल मुंगेर की बनी हुई है. पुलिस पिस्टल बरामद करने की कोशिश कर रही है. शाहरुख को पहले ही 4 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा जा चुका है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था.



दिल्ली हिंसा में अब तक 683 FIR दर्ज, 1983 लोग पुलिस गिरफ्त में
गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के संबंध में दिल्ली पुलिस ने अब तक 683 एफआईआर दर्ज की है और 1983 लोगों की धरपकड़ की है. वहीं, आर्म्स एक्ट के तहत 48 मामले दर्ज किए गए हैं.

 

ये भी पढ़ें- Delhi Violence: अब तक 683 FIR दर्ज, 1983 लोग पुलिस गिरफ्त में

Corona Alert: दिल्‍ली में मिला तीसरा मरीज तो अस्पतालों में 10% बेड हुए रिजर्व
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज