• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • AAP का दिल्ली BJP पर 'प्रहार', CM केजरीवाल के घर के बाहर लगे CCTV कैमरे तोड़ने का लगाया आरोप

AAP का दिल्ली BJP पर 'प्रहार', CM केजरीवाल के घर के बाहर लगे CCTV कैमरे तोड़ने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने कथित रूप से दिल्ली बीजेपी की नेताओं द्वारा सीएम केजरीवाल के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ने का वीडियो ट्वीट किया है (वीडिया ग्रैब से इमेज)

दिल्ली नगर निगम (MCD) की बकाया राशि की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) के घर के बार धरने पर बैठे बीजेपी के नेताओं पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) को तोड़ डालने का आरोप लगाया है. आप के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की महिला पार्षदों पर नजर रखने के लिए कैमरे लगवाए गए थे

  • Share this:
    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के बीच एक बार फिर टकराव की स्थिति बनती दिख रही है. इस बार विवाद की जड़ में है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के सरकारी आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera). दिल्ली नगर निगम (MCD) की बकाया राशि की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) के घर के बार धरने पर बैठे बीजेपी के नेताओं पर आप ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ डालने का आरोप लगाया है. आप के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की महिला पार्षदों पर नजर रखने के लिए कैमरे लगवाए गए थे.

    रविवार को आप ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी नेताओं की तोड़फोड़. धरने पर बैठे बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री के घर पे लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े.



    दिल्ली बीजेपी ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया, आप इस स्तर की घटिया राजनीति पर उतर आई है कि अब वो वहां बैठीं बीजेपी की निगम पार्षदा पर नजर रखने के लिए नए सीसीटीवी लगवा दिए जबकि सीएम हाउस के बाहर पहले से ही बहुत कैमरे हैं. ये किसी भी महिला की निजता पर हमला है. आप का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर हुआ है. बेहद शर्मनाक.



    बीजेपी का जवाब आया तो आप की ओर से फिर ट्वीट कर कहा गया, बीजेपी नेता मान रहे हैं कि उन्होंने कैमरे तोड़े हैं. आखिर चौकीदारों को सीसीटीवी कैमरों से कैसा डर? बीजेपी नेता सीसीटीवी तोड़ कर क्या करना चाहते थे?



    बता दें कि दिल्ली के तीनों नगर निगमों के महापौर, डिप्टी मेयर, लीडर ऑफ द हाउस, स्टैंडिंग कमेटी चेयरमैन, जोन के चेयरपर्सन पिछले एक हफ्ते से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं. इनका दावा है कि नॉर्थ दिल्ली, साउथ दिल्ली और ईस्ट दिल्ली नगर निगमों का कुल 13 हजार करोड़ रुपए दिल्ली सरकार के पास बकाया हैं, जिसे केजरीवाल सरकार जारी नहीं कर रही है. इसकी मांग को लेकर नॉर्थ दिल्ली के महापौर जय प्रकाश, साउथ दिल्ली की महापौर अनामिका और ईस्ट दिल्ली के महापौर निर्मल जैन कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास के सामने धरनारत हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज