Delhi Weather Alert: दिल्ली में सुबह से छाए बादलों का असर, अचानक शुरू हुई तेज बारिश
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi Weather Alert: दिल्ली में सुबह से छाए बादलों का असर, अचानक शुरू हुई तेज बारिश
दिल्ली के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है.

Delhi Weather Alert: ITO के पास दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, इंडिया गेट समेत कई इलाकों में तेज बारिश देखने को मिली. बारिश के साथ हवाएं भी चल रही हैं, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में रविवार की सुबह से छाए बादलों का असर दोपहर बाद देखने को मिला. दिल्ली में अचानक मूसलाधार बारिश (Heavy Rainfall) शुरू हो गई है. राजधानी के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. ITO के पास दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, इंडिया गेट, फिरोजशाह रोड समेत कई इलाकों में तेज बारिश देखने को मिली. बारिश के साथ हवाएं भी चल रही हैं, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है. हालांकि अभी तक कहीं से भी जलजमाव की खबर नहीं आई है.

मौसम विभाग ने हालांकि पहले ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश का अनुमान जारी किया था. आज सुबह से बादल छाए हुए थे, लेकिन दोपहर तक कहीं भी बारिश नहीं हुई थी. दोपहर बाद अचानक कई इलाकों में तेज बारिश की खबरें है. मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों पर वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ है. विभाग के वैज्ञानिकों के मुताबिक उत्तर भारत में सुस्त पड़ने के बाद फिर से सक्रिय होने के बाद मानसून (Monsoon Season) की वर्षा हो रही है. आज दोपहर हुई वर्षा से तापमान में भी कमी महसूस की गई है.


दिल्ली में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. भीषण वर्षा के कारण कई इलाकों में जलजमाव की भी खबरें आई हैं. बीते दिनों बारिश की वजह से मिंटो रोड में जलजमाव हो गया था. पिछले हफ्ते हुई बारिश के दौरान मिंटो रोड पर डीटीसी की एक बस भी डूब गई. वहीं दो ऑटो भी डूब गए थे. इसके अलावा मिंटो रोड में हुए जलजमाव के कारण यहां एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी. बारिश के पानी के बीच ही उसका शव बरामद किया गया था. मिंटो रोड में लगातार जलजमाव की खबरों को लेकर दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चाएं चली थीं. आम आदमी पार्टी और बीेजेपी के नेताओं के बीच इसको लेकर बयानबाजी भी देखी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading