होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्ली का मौसमः हल्की बारिश की संभावना, लेकिन उमस से नहीं मिलेगी राहत

दिल्ली का मौसमः हल्की बारिश की संभावना, लेकिन उमस से नहीं मिलेगी राहत

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में मंगलवार को बारिश होने की संभावना है. (फाइल फोटो)

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में मंगलवार को बारिश होने की संभावना है. (फाइल फोटो)

Delhi Weather Updates: सोमवार को दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में सोमवार सुबह से ही तेज धूप निकली थी. दिन के समय बीच-बीच ...अधिक पढ़ें

दिल्ली. उत्तर भारत में मॉनसून की बारिश जहां हिमाचल और उत्तराखंड में कहर बरपा रही है. वहीं, दिल्ली NCR में फिलहाल उमस भरी गर्मी राहत की संभावना कम है. हालांकि, मंगलवार को दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की-फुल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, दिल्ली में पूरे हफ्ते हल्की फुल्की बारिश की संभावना है. दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 28 ℃ और  अधिकतम तापमान 36 ℃ रहने की संभावना है.

मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को भी उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा. इस दौरान कहीं-कहीं बूंदाबांदी हो सकती है, लेकिन, तेज धूप निकलने से अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है. बुधवार को अलग-अलग इलाकों में अच्छी बारिश होने के आसार हैं. दिल्ली की वायु गुणवत्ता लगातार साफ बनी हुई है.

इससे पहले, सोमवार को दिल्ली के ज्यादातर हिस्सों में सोमवार सुबह से ही तेज धूप निकली थी. दिन के समय बीच-बीच में बादलों की आवाजाही होती रही और लोधी रोड, जाफरपुर और मयूर विहार इत्यादि कुछ इलाकों में बूंदाबांदी भी दर्ज की गई, लेकिन, तेज धूप और हवा में नमी के चलते खासी उमस का सामना करना पड़ा.

Tags: Bad weather, Delhi, Weather Alert

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें