होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /बच्चों के झगड़े में गई 52 वर्षीय महिला की जान, डांटने से नाराज हुए पड़ोसी फिर...

बच्चों के झगड़े में गई 52 वर्षीय महिला की जान, डांटने से नाराज हुए पड़ोसी फिर...

दिल्ली में एक 52 साल की महिला को उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में एक 52 साल की महिला को उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में एक 52 साल की महिला को उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. घटना नरेल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बच्चों के झगड़े ने ले ली 52 साल की महिला की जान.
महिला ने झगड़ते बच्चों को डांटा तो पड़ोसियों ने पीटकर मार डाला.
दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की घटना.

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के नरेला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शनिवार को नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक 52 वर्षीय महिला को उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने परिवार के साथ इसी इलाके में रहती थी. घटना के बाद पुलिस ने मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

TOI के अनुसार आरोपी और पीड़िता के परिवार के दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. पुलिस के पास शनिवार को इस घटना को लेकर एक फोन आया था, जिसमें कहा गया था कि इलाके में एक महिला को उसके पड़ोसियों द्वारा घर के अंदर जमकर पीटा गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दो बच्चे (एक लड़की और एक लड़का) घर के पास खेल रहे थे और बाद में किसी छोटी सी बात पर उनमें बहस हो गई. पीड़िता मौके पर आई थी और दोनों को डांटा था. जब लड़की के परिवार को पता चला कि पीड़िता ने उनकी बच्ची को डांटा है तो वे उसके पास बहस करने चले गए, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. इसी हाथापाई ने महिला की जान ले ली.

पढ़ें- एकतरफा प्यार में पागल युवक का युवती ने नंबर किया ब्लॉक, सिरफिरा आशिक जा चढ़ा टॉवर पर और फिर…

पुलिस के अनुसार पीड़िता को लाठी-डंडों से पीटा गया. बाद में महिला के बेहोश हो जाने पर आरोपी उसके घर से चले गए. डीसीपी (बाहरी उत्तर) देवेश महला ने मामले को लेकर कहा कि दोनों आरोपी महिलाओं के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. डीसीपी ने यह भी स्पष्ट किया कि आरोपियों ने पीड़िता के गुप्तांग में मिर्च पाउडर नहीं डाला था. उन्होंने बताया कि महिला का पोस्टमॉर्टम किया गया था और डॉक्टरों ने ऐसा कुछ भी नहीं बताया.

Tags: Crime News, Delhi news, Murder

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें