• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • DELHI WOMAN FILED A CASE AGAINST HER HUSBAND SAID WAS DOING DIRTY ACTS WITH HER OWN CHILDREN NODBK

दिल्ली: महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराया केस, कहा- अपने ही बच्चों के साथ कर रहा था गंदी हरकतें

इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में पहले से ही विवाद चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

2014 में पीड़ित महिला की शादी अनुपम गार्डन सैनी फॉर्म (Anupam Garden Saini Farm) में रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों के चार और पांच साल के दो लड़के हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां के मालवीय नगर थाना (Malviya Nagar Police Station) क्षेत्र स्थित मदनगीर इलाके में एक शख्स खिलाफ अपने बच्चों का यौन शोषण (Sexual Abuse) करने को लेकर मामला दर्ज कराया गया है. कहा जा रहा है कि शख्स की पत्नी ने ही उसके खिलाफ मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में महिला ने कहा है कि उसका पति अपने ही चार और पांच साल के बच्चों के साथ यौन अपराध करता है. वहीं, महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है उसका पति पहले उसके साथ भी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. लेकिन किसी कारण वह इसकी शिकायत थाने में नहीं की. लेकिन अब वह बच्चों पर बुरी नजर रखने लगा था. पीड़िता की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताते चलें कि  2014 में पीड़ित महिला की शादी अनुपम गार्डन सैनी फॉर्म में रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों के चार और पांच साल के दो लड़के हैं. महिला का कहना है कि युवक महिला के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने लगा और मना करने पर मारपीट करता था.



    जांच करने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी
    इसके बावजूद भी महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की. लेकिन जब उसके पति ने बच्चों के साथ भी ऐसी ही वारदात करने की कोशिश की तो महिला से रहा नहीं गया. और वह बच्चों को लेकर अपने मायके आ गई. मामला साल 2018 का है. महिला का यह भी आरोप है कि युवक उसे शिकायत करने पर धमकी देता था. इसलिए उसने अब तक शिकायत नहीं दी. वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में पहले से ही विवाद चल रहा है. मामले में बच्चों के बयान मजिस्ट्रेट के सामने कराए गए हैं. जांच करने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी.