अपना शहर चुनें

States

Delhi Crime: महिला ने पहले पति की हत्या की, फिर फेसबुक पर लिखा पोस्ट और खुद को भी मार लिया चाकू

दिल्ली में महिला ने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.
(सांकेतिक फोटो)
दिल्ली में महिला ने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बिस्तर पर बेसुध पड़े पति-पत्नी को उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दोनों को मृ​त घोषित कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 9:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन इलाके में एक महिला ने पहले अपनी प​ति की चाकुओं से गोदकर हत्याकर दी, इसके बाद खुद को भी चाकू मार लिया. महिला ने पति की हत्या करने के बाद एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा, जिसमें उसने बताया कि उसने अपने प​ति की हत्या कर दी है. इस पूरे मामले की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बिस्तर पर बेसुध पड़े पति पत्नी को उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दोनों को मृ​त घोषित कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक चिराग हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला था, जबकि उसकी पत्नी रेणुका मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है. दोनों एक ही बीमा कंपनी में अलग अलग विभाग में काम करते हैं. बताया जाता है कि दोनों की कंपनी में ही दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली. शादी के बाद दोनों छतरपुर एक्सटेंशन में जेवीटीएस गार्डन​ स्थित मकान में किराए पर रहने लगे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को छुट्टी होने के कारण दोनों घर पर ही थी. रविवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. इसके बाद चिराग अपने कमरे में जाकर सो गया. चिराग के सोने के कुछ देर बाद ही रेणुका घर पर रखे चाकू से चिराग पर कई बार वार किया. चिराग के बेसुध होने के बाद रेणुका ने पूरी घटना की फेसबुक पोस्ट लिखा और फिर खुद सुसाइट नोट लिखकर खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने 37 वर्षीय चिराग शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि 36 वर्षीय पत्नी रेणुका शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है.
इसे भी पढ़ें :- पानीपत में ऑनर किलिंग: लव मैरिज से खफा भाइयों ने जीजा की चाकुओं से गोदकर की हत्या



बताया जाता है कि परिजनों ने जब रेणुका की फेसबुक पोस्ट पढ़ी तो उसे फोन करना शुरू कर दिया, इसके बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने मकान मालिक को फोन किया. कमरा नहीं खुलने पर मकान मालिक ने पुलिस को फोन किया. पुलिस के आने के बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो चिराग और रेणुका दोनों बिस्तर पर बेसुध पड़े थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज