Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दिल्ली: किराना दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुए झगड़े में युवक की मौत

    मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और विनय और उसके भाई विमल से पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
    मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और विनय और उसके भाई विमल से पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

    अधिकारी ने कहा कि भागते समय अमनदीप (Amandeep) गिर गया और बेहोश हो गया. उसे उसके दोस्त पास के एक अस्पताल ले गए.

    • Share this:
    नई दिल्ली. दक्षिण- पूर्वी दिल्ली (South East Delhi) में एक किराने की दुकान के सामने पेशाब (Urine) करने को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त अमनदीप सिंह (Amandeep Singh) के तौर पर हुई है जो पहले एक ट्रैवल कंपनी में काम करता था लेकिन फिलहाल उसके पास नौकरी नहीं थी.

    पुलिस के अनुसार, यह घटना ईस्ट ऑफ कैलाश के सी-ब्लॉक बाजार में गत शुक्रवार रात को घटी. उन्होंने बताया कि 34 वर्षीय जगजीत सिंह ने एक किराने की दुकान के सामने पेशाब कर दिया. यह दुकान दो भाई- विनय और विमल चलाते हैं.  पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आरपी मीणा ने बताया कि दुकान बंद हो गई थी और दुकान मालिक बाहर बैठे थे. तभी दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर उनकी सिंह से कहासुनी हो गई.

    जगजीत पहले तो उस स्थान से चला गया
    उन्होंने बताया कि जगजीत पहले तो उस स्थान से चला गया, लेकिन फिर आपने दोस्तों अमित, रमनदीप, गुरविंदर, जसप्रीत, जगत सिंह, करण और अमनदीप को लेकर वापस आ गया. मीणा ने बताया कि ये लोग विनय और विमल के साथ झगड़ा करने लगे जिसके बाद वहां लोग इकट्ठे हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच, विमल और विनय दोनों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर जगजीत को पकड़ लिया और उसके दोस्त मौके से भागने लगे.
    विनय और उसके भाई विमल से पूछताछ की जा रही है


    अधिकारी ने कहा, ‘‘भागते समय, अमनदीप गिर गया और बेहोश हो गया. उसे उसके दोस्त पास के एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.’’ उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए, लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर के पिछले भाग में किसी नुकीली चीज से घाव के निशान पाए गए. उन्होंने बताया कि लड़ाई में दोनों दुकानदारों के अलावा सुरजीत और जगजीत को भी चोटें आई हैं. मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और विनय और उसके भाई विमल से पूछताछ की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज