होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्‍ली की यूट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार, हनीट्रैप में फंसा कर बिजनेसमैन से लूटे थे 80 लाख रुपए

दिल्‍ली की यूट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार, हनीट्रैप में फंसा कर बिजनेसमैन से लूटे थे 80 लाख रुपए

यूट्यूबर नामरा कादिर को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

यूट्यूबर नामरा कादिर को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

दिल्‍ली की जानी-मानी यूट्यूबर नामरा कादिर के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि महिला ने हनीट्रैप कर उ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. प्रायवेट कंपनी के मालिक को हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपए लूटने के आरोप में दिल्‍ली की एक यूट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पति और सह आरोपी मनीष की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि कोर्ट ने नामरा को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी. नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बिजनेसमैन से जो धन और सामान उसने लिया था, उसकी बरामदगी की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नामरा कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसके खारिज होने के बाद नोएडा थाने में 26 नवंबर को मुकदमा कायम हुआ था.

पुलिस के अनुसार बादशाहपुर के दिनेश यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने बताया था कि वह एक बिजनेसमैन है और कुछ समय पहले ही नामरा कादिर के संपर्क में आया था. नामरा और उसका पति मनीष बेनीवाल दोनों साथ थे जो दिल्‍ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि यह भी देखा जा रहा है कि कादिर ने किन-किन लोगों को लूटा है. इस संबंध में अन्‍य लोगों के सामने आने की उम्‍मीद है. वहीं मनीष की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, उसे जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा.

यूट्यूब पर 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स है नमरा कादिर के
पुलिस ने बताया कि नामरा कादिर की उम्र मात्र 22 साल है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है. वह यूट्यूब पर भी लोकप्रिय है और उसके 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं. उसके खिलाफ 21 साल के दिनेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नामरा ने हनीट्रैप कर उसे ब्‍लैकमेल किया और उससे 80 लाख रुपए की लूट की है. दिनेश के बताया कि नामरा कादिर ने अपने चैनल पर मेरे बिजनेस प्रमोशन के लिए दो लाख रुपए लिए थे. इसके बाद से वह दिनेश से बातचीत करने लगी थी. एक दिन उसने दिनेश से कहा कि वह उसे पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है. इसके बाद दोनों करीब आ गए थे. एक दिन नामरा ने दिनेश से उसके बैंक कार्ड मांगे और धमकी दी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह रेप के झूठे केस में फंसा देगी. इसके बाद दिनेश ने पुलिस से मदद मांगी.

Tags: Crime News, Delhi police, Honey Trap police crime story

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें