• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • DEMAND FOR BAN ON FILM MADE ON SUSHANT SINGH RAJPUT DECISION ON FATHER PETITION TOMORROW IN DELHI HIGH COURT CGPG

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग, दिल्ली HC में कल फैसला

दिल्ली हाईकोर्ट कल अहम फैसाल सुनाने वाली है.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फिल्मों पर रोक लगाने की पिता की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट कल फैसला सुनाएगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हाईकोर्ट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के पिता की याचिका पर कल यानी गुरुवार को फैसला सुनाएगा. दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में जस्टिस संजीव नरूला की बेंच फैसला सुनाएगी. सुशांत के पिता की ओर से दायर एक याचिका पर अभिनेता की जिंदगी पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की गई है. याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक की मांग की है. याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया है जिनमें “न्याय: द जस्टिस”, “सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट”, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का जिक्र है.



इधर, दिल्ली हाईकोर्ट ने पिछले वर्ष उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र आसिफ इकबाल तन्हा  को दो हफ्ते की अंतरिम जमानत दे दी है. आसिफ को यह राहत 15 जून से होने जा रही परीक्षा के मद्देनजर दी गई है जिसमें वो पढ़ाई करने और परीक्षा में बैठने के लिए दो हफ्ते तक यहां के एक होटल में रहेगा.


कोरोना से निपटने बनी टीम-9 




कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश सरकार की तर्ज पर डीएम ने टीम-9 का गठन किया है. जिसमें शामिल अधिकारियों को विभिन्‍न जिम्मेदारी सौंपी गई हैं. हर टीम में प्रभारी अधिकारी के अलावा सहयोगी के तौर पर अन्य अधिकारी भी तैनात किए गए हैं ताकि संयुक्त प्रयासों से तीसरी लहर को नियंत्रित किया जा सके, जिससे कम से कम संख्‍य में लोग प्रभावित हों.

डीएम राकेश कुमार सिंह संभावित कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए टीम 9 का गठन किया है. जिससे दूसरी लहर जैसे हालात न बन सकें. पहली टीम अस्पतालों में आईसीयू, ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था, अस्पतालों में मैनपावर की उपलब्धता, वैक्सीनेशन, चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण चिकित्सा व्यवस्था, दवाई, आइसोलेशन आदि की व्यवस्था, ऑक्सीजन प्लांट का काम देखेगी. पहली टीम सीडीओ अस्मिता लाल के नेतृत्व में बनाई गई है.





Published by:Preeti George
First published: