कृषि बिल का विरोध: इंडिया गेट के समीप ट्रैक्‍टर में लगाई आग, देखें VIDEO

ट्रैक्टर में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते दमकलकर्मी.
ट्रैक्टर में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते दमकलकर्मी.

सोमवार सुबह को इंडिया गेट (India Gate) के पास कृषि बिल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान एक ट्रैक्टर में आग लगा दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 9:34 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कृषि बिल (Agricultural Bill) को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जारी किसानों का विरोध- प्रदर्शन (Protest) खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब किसानों का आंदोलन गांवों और छोटे शहरों से निकल कर देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहुंच गया है. सोमवार सुबह किसानों ने इंडिया गेट (India Gate) के पास कृषि बिल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान एक ट्रैक्टर में आग लगा दी गई. इससे ट्रैक्टर जल कर खाक हो गया. हालांकि, पुलिस ने आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के जनपथ मानसिंह रोड पर एक ट्रैक्टर में आग लगाई गई. वहीं, आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की 2 गाड़ियां भेजी गईं. अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. यह आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जानबूझकर कर ट्रैक्‍टर में आग लगाई है.



करीब 15 से 20 लोगों के इकट्ठा होने की सूचना


जानकारी के मुताबिक, पंजाब यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह की जयंती पर किसान बिल के खिलाफ इंडिया गेट पर प्रदर्शन किया है. इस प्रदर्शन में किसान भी शामिल थे. वहीं, डीसीपी नई दिल्ली का कहना है कि करीब 15 से 20 लोग इंडिया गेट के पास इकट्ठा हुए थे. इस दौरान लोगों ने प्रदर्शन किया और एक  ट्रैक्टर में आग लगा दी. इससे ट्रैक्टर जल गया है. उन्होंने कहा कि हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है और ट्रैक्टर को भी मौके से हटा दिया गया है. साथ ही इसमें शामिल लोगों की पहचान की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज