Assembly Banner 2021

MCD उपचुनाव परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, कहा-सेमी फाइनल जीत लिया, अब 2022 में जीतेंगे फाइनल!

आम आदमी पार्टी ने एमसीडी उपचुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर की है.

आम आदमी पार्टी ने एमसीडी उपचुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर की है.

MCD Results: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP के 15 साल के शासन से अब दिल्ली की जनता बहुत तंग आ चुकी है. अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर दिल्ली की जनता भरोसा करती है. यह जो एमसीडी के पांच सीटों पर उपचुनाव हुए, इस पर भाजपा की तरफ से कहा गया था कि यह सेमीफाइनल है. आज दिल्ली की जनता ने बता दिया कि यह उप-चुनाव सेमीफाइनल था, तो फाइनल नतीजा क्या होगा? यह भी जनता ने बता दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) ने सेमीफाइनल कहे जा रहे एमसीडी उपचुनाव (MCD By-Election) में धमाकेदार जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर की है. पांच में से चार सीटों पर कब्जा करना जनता के मूड़ को बताता है.


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की 6 साल की राजनीति पर भरोसा जताया है और भाजपा की 15 साल की राजनीति का सूपड़ा साफ किया है.


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि BJP के 15 साल के शासन से अब दिल्ली की जनता बहुत तंग आ चुकी है और अब चाहती है कि पूरी तरह से झाड़ू लगाकर बीजेपी को नगर निगम से साफ कर दिया जाए. यह चुनाव इस बात का संकेत है कि जनता क्या चाहती है? जब अगले साल नगर निगम के चुनाव होंगे, तब भी यही स्थिति होगी.


सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर दिल्ली की जनता भरोसा करती है. यह जो एमसीडी के पांच सीटों पर उपचुनाव हुए, इस पर भाजपा की तरफ से कहा गया था कि यह सेमीफाइनल है. आज दिल्ली की जनता ने बता दिया कि यह उप-चुनाव सेमीफाइनल था, तो फाइनल नतीजा क्या होगा? यह भी जनता ने बता दिया.




आम आदमी पार्टी ने यह साबित किया है कि भाजपा का सूपड़ा साफ हो सकता है और भाजपा को भी कांग्रेस की तरह जीरो सीट पर लाया जा सकता है.


डिप्टी सीएम ने उपचुनाव जीतने वाले चारों पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि आपके पास एक साल का समय है. आप सभी ऐसा काम करें कि जब आप एक साल बाद लोगों के बीच वोट मांगने जाएं, तो लोग कहें कि आपको तो एक साल पहले ही हमने चुन लिया था, अब आपको वोट मांगने की जरूरत नहीं है.


उधर, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि एमसीडी उप-चुनाव के परिणाम अगले साल होने वाले एमसीडी चुनाव को लेकर जनता का मूड बता रहे हैं. ‘आप’ के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली वालों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने पहली बार भाजपा को जीरो कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज