COVID-19: दिल्ली में क्या कम्युनिटी स्प्रेड का बढ़ रहा है खतरा, मनीष सिसोदिया कल करेंगे बैठक
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली में क्या कम्युनिटी स्प्रेड का बढ़ रहा है खतरा, मनीष सिसोदिया कल करेंगे बैठक
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज शाम मीडिया के साथ बातचीत में मंगलवार को आपदा प्राधिकरण की होने वाली बैठक की जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस (COVID-19) का बढ़ता संक्रमण अब चिंताजनक हालात में पहुंचता जा रहा है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज इस महामारी के गंभीर रूप लेने की आशंका जताई है. डिप्टी सीएम ने आज शाम डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी दी. साथ ही कहा कि मंगलवार को दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (SDMA) की बैठक होनी है. इसके वाइस चेयरमैन सीएम केजरीवाल हैं. लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने इस बैठक की जिम्मेदारी मुझे सौंपी है. डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि मंगलवार की बैठक में दिल्ली में कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड को लेकर विशेषज्ञों के साथ चर्चा की जानी है. अगर कम्युनिटी स्प्रेड हुआ है, तो यह बहुत गंभीर बात है और तब हमें पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ेगी.

इससे पहले दिल्ली में कोरोना जांच को लेकर विपक्ष के सवालों पर हमला करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज सोशल मीडिया पर एक आंकड़ा शेयर कर COVID-19 जांच के बारे में जानकारी दी. सोशल मीडिया पर दिल्ली में कोरोना टेस्ट को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा था कि दिल्ली में देश के 10 अन्य राज्यों के मुकाबले 7 गुना अधिक टेस्ट हो रहे हैं. भाजपा पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए सिसोदिया ने कहा था कि बहुत कम परीक्षण के बावजूद गुजरात में सबसे अधिक मृत्यु दर है.


इससे पहले आपको बता दें कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को बुखार और गले की खराश की शिकायत आने के बाद आइसोलेशन में रखे जाने की खबर आई. डॉक्टरों के मुताबिक सीएम केजरीवाल का कल कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा. तबीयत खराब होने के कारण सीएम ने मीटिंग में जाने का कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया.





ये भी पढ़ें-

खौफनाक VIDEO: पैदल जा रहे शख्स को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर और फिर..

CM केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, करवाया जाएगा Corona टेस्‍ट, हुए आइसोलेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज