Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली: धार्मिक कार्यक्रम को लेकर बिंदापुर थाने के मटियाला गांव में दो समुदाय के बीच झड़प, पुलिस ने दर्ज की क्रॉस FIR

दिल्‍ली: धार्मिक कार्यक्रम को लेकर बिंदापुर थाने के मटियाला गांव में दो समुदाय के बीच झड़प, पुलिस ने दर्ज की क्रॉस FIR

दिल्‍ली पुलिस ने क्रॉस FIR दर्ज कर 1 व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्‍ली पुलिस ने क्रॉस FIR दर्ज कर 1 व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

Controversy Over Religious Program in Delhi: दिल्‍ली के बिंदापुर थाना इलाके के मटियाला गांव में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन को लेकर दो समुदाय के लोगों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. इस घटना में एक व्‍यक्ति घायल हुआ है. यही नहीं, पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर एक शख्‍स गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नवीन निश्चल

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के बिंदापुर थाना इलाके के मटियाला गांव में किराए पर लिए गए एक गोदाम में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन ( Controversy over religious program) पर दो समुदाय के लोगों के भिड़ने का मामला सामने आया है. आरोप है कि इस दौरान गोदाम की दीवार पर लगे बोर्ड को दूसरे समुदाय के लोगों ने जबरन उतार दिया. दोनों पक्ष के बीच हुई हाथापाई में एक शख्स घायल हो गया.

    वहीं, इस मामले में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने दोनों पक्ष की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर कर एक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बिंदापुर थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

    दिल्‍ली पुलिस के अनुसार मटियाला के स्थानीय लोगों से जानकारी मिली की कि कुछ दिन पहले एक समुदाय विशेष के लोगों ने एक गोदाम को धार्मिक आयोजन के लिए किराए पर लिया था. पिछले रविवार को यहां आयोजन हुआ था, जिसमें काफी संख्या में लोग जुटे थे. इस भीड़ से फैली अव्यवस्था पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी. बाद में स्थानीय लोगों ने कहा कि इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए जिसमें बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं. वहीं, दोनों पक्षों के बीच बात भी हुई थी.

    वादा तोड़ फिर मौके पर पहुंचे
    आरोप है कि इस रविवार को यहां फिर से भीड़ जुटनी शुरू हो गई. उन लोगों ने एक बोर्ड भी लगाया था, जिस पर चर्च लिखा था. इसके बाद यहां विवाद हो गया. वहीं, डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने बताया कि पुलिस इस मामले में दोषियों की तलाश कर रही है.

    Tags: Big crime, Crime News, Delhi news live, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर