Home /News /delhi-ncr /

Delhi-NCR Traffic Alert: पाइप लाइन मरम्‍मत के चलते 20 दिन तक दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा

Delhi-NCR Traffic Alert: पाइप लाइन मरम्‍मत के चलते 20 दिन तक दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा

ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्‍लान जारी कर दिया है. बुधवार से डायवर्जन लागू हो जाएगा.

ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्‍लान जारी कर दिया है. बुधवार से डायवर्जन लागू हो जाएगा.

Traffic Alert Delhi-NCR- गाजियाबाद से दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक राहुल विहार और तिगरी अंडरपास के पास डायवर्ट रहेगा. यह डायवर्जन बुधवार यानी 20 अक्‍तूबर से शुरू होकर  10 नवंबर तक चलेगा. लोगों को जाम से बचाने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्‍लान जारी कर दिया है.  

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. गंगाजल प्‍लांट (gangajal plant) की पाइप लाइन की मरम्‍मत के चलते एनएच 9 (nh9) पर दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट (Traffic diversion) रहेगा. यह डायवर्जन 20 अक्‍तूबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलेगा.  यानी 20 दिन तक गाजियाबाद से नोएडा और दिल्‍ली की ओर जाने वाले वाहन चालकों को दूसरे रास्‍ते का इस्‍तेमाल करना होगा. गाजियाबाद एसपी ट्रैफिक (Ghaziabad Traffic police) ने इससे संबंधित डायवर्जन प्‍लान जारी कर दिया है.

    गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा डायवर्जन जारी करते हुए वाहन चालकों से जाम से बचने के लिए डायवर्जन वाली रोड से जाने की अपील की है, जिससे वे जाम में बगैर फंसे जल्‍दी अपने गंतव्‍य तक पहुंच सकेंगे. गंगाजल प्‍लांट प्रताप विहार को आने वाली पाइप लाइन की मरम्‍मत तिगरी गोलचक्‍कर और राहुल विहार अंडरपास से पास किया जाना है, जिससे गाजियाबाद से दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला सर्विस रोड (एनएच9) पर डायवर्जन रहेगा. गाजियाबाद पुलिस ने वाहन चालकों को जाम से बचाने के लिए रोड पर डायवर्जन किया है.

    एसपी ट्रैफिक के अनुसार जरूरत पड़ने पर डायवर्जन प्लान में संसोधन भी किया जा सकता है. अगर किसी वाहन चालक को कोई परेशानी है तो यातायात पुलिस हेल्पलाइन नम्बर 9643322904 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

    यहां रहेगा डायर्जन

    – नोएडा / ग्रेटर नोएडा की ओर से आने वाले सभी प्रकार के वाहन तिगरी गोलचक्कर से गाजियाबाद की ओर न आकर तिगरी गोलचक्कर से अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकेंगे.

    – तिगरी गोलचक्कर गाजियाबाद सीमा से कोई भी बड़ा वाहन राहुल विहार / विजयनगर की तरफ नहीं जा सकेगा. सभी वाहन चार मूर्ति होकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

    – चार मूर्ति ग्रेटर नोएडा से आने वाले छोटे / हल्के वाहन, जो नोएडा/ गाजियाबाद / दिल्ली की ओर जाना चाहते हैं, वो तिगरी अंडररपास डायवर्जन प्वाइंट से वापस होकर विजयनगर बाईपास अंडरपास से होकर दिल्ली / गाजियाबाद / नोएडा एनएच 9  होकर जा सकते हैं. सर्विस रोड से किसी भी प्रकार का वाहन नोएडा की ओर नहीं जा सकेगा.

    –  सिद्धार्थ विहार, मोहननगर से आने वाला यातायात, जिसे तिगरी अंडररपास से नोएडा / दिल्ली जाना है, वो विजयनगर बाईपास अंडरपास का प्रयोग कर एनएच 9 का प्रयोग कर जा सकते हैं. सर्विस रोड से किसी भी प्रकार का वाहन नोएडा की ओर नहीं जा सकेगा.

    Tags: Ghaziabad News, Traffic Jam, Traffic Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर