Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबाद के डीएम ने गड्डे भरवाने का दिया अल्‍टीमेटम, जानें कितने दिन में गड्डा मुक्‍त होंगी सड़कें?

गाजियाबाद के डीएम ने गड्डे भरवाने का दिया अल्‍टीमेटम, जानें कितने दिन में गड्डा मुक्‍त होंगी सड़कें?

बारिश देर तक होने की वजह से अभी तक गड्डे नहीं भरे गए. . (File Photo)

बारिश देर तक होने की वजह से अभी तक गड्डे नहीं भरे गए. . (File Photo)

Ghaziabad News- गाजियाबाद के DM ने अधिकारियों को शहर के potholes भरवाने के निर्देश दिए हैं. उन्‍होंने कहा कि 10 दिन के अंदर सभी road गड्डा मुक्‍त हो जाएं. साथ ही हादसों वाले स्‍थानों को भी चिन्हित करने को कहा है, जिससे वहां पर सुधार कर हादसों को कम किया जा सके. सुधार के लिए क्‍या कार्रवाई की गई, इसकी भी रिपोर्ट मांगी है. डीएम सड़क सुरक्षा सुधार समिति की बैठक के दौरान ये निर्देश दिए हैं

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. जिले के डीएम ने अधिकारियों को शहर की सड़कों के गड्डे भरवाने के निर्देश दिए हैं. उन्‍होंने कहा है कि 10 दिन के अंदर सभी सड़कें गड्डा मुक्‍त हो जाएं. साथ ही, हादसों वाले स्‍थानों को भी चिन्हित करने को कहा है, जिससे वहां पर सुधार कर हादसों को कम किया जा सके. सुधार के लिए क्‍या कार्रवाई की गई, इसकी भी रिपोर्ट मांगी है. डीएम सड़क सुरक्षा सुधार समिति की बैठक के दौरान ये निर्देश दिए हैं. बैठक में एसपी यातायात रामानंद कुशवाहा, एआरटीओ प्रवर्तन राघवेंद्र सिंह समेत अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे.

    डीएम आरके सिंह ने जिले की सभी सड़कों के गड्ढे 10 दिनों में भरवाने के निर्देश दिए हैं. सड़क सुरक्षा समिति की बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि जिले में चिह्नित ब्लैक स्पॉट पर सुधार के लिए क्या कार्रवाई की गई. परिवहन व यातायात पुलिस अधिकारी इसकी रिपोर्ट तैयार करें.

    डीएम ने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि सड़कों पर प्रकाश की उचित व्यवस्था करें, ताकि दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके. पीडब्ल्यूडी, एनएचएआइ और जीडीए अधिकारियों को रोड इंजीनियरिग में सुधार के निर्देश देते हुए कहा कि, जहां बेवजह कट बने हैं और इनसे जाम लगता है, तो उन्हें तत्‍काल बंद कराएं. जहां जरूरत है यू-टर्न बनाकर जाम से मुक्ति दिलाई जाए.

    डीएम ने परिवहन विभाग के अधिकारियों से कहा कि जिले में संचालन की मियाद पूरी कर चुके 10 साल पुराने डीजल और 15 साल पुराने पेट्रोल वाहनों के खिलाफ कार्रवाई तेज की जाए. इसके अलावा जब्त वाहनों को खड़ा करने के लिए नगर निगम परिवहन विभाग को बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में खाली जमीन उपलब्ध कराए.

    बारिश की वजह से इस बार ज्‍यादातर सड़कों पर बड़े-बड़े गड्डे हो गए हैं, जिनसे जाम लगता है और हादसे की आशंका बनी रहती है. चूंकि इस बार बारिश देर तक चली है, इसलिए सड़कों पर गड्डे भरे नहीं गए हैं.

    Tags: Ghaziabad News, Uttar pradesh cm

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर