अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए जाम किया गया डीएनडी फ्लाइओवर आम ट्रैफिक के लिए खुला

प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के जॉइंट सीपी के समझाने पर डीएनडी का जाम हटाया.
प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के जॉइंट सीपी के समझाने पर डीएनडी का जाम हटाया.

दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी ने बताया कि उन्होंने डीएनडी जाम करने वाले लोगों को आश्वासन दिया कि इस मामले की पूरी जांच क्राइम ब्रांच कर रही है. इसके बाद डीएनडी जाम कर रहे लोगों ने जाम हटाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
नोएडा. दिल्ली-नोएडा-दिल्ली फ्लाइओवर (DND Flyover) को आज स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया था. ये लोग व्यवसायी अमन बैंसला (businessman Aman Bainsla) को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे थे. गौरतलब है कि दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला ने 29 सितंबर को आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. मरने से पहले अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर और हरियाणा के सुमित गोस्वामी (Sumit Goswami) पर धोखा देने का आरोप लगाया था. सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिनों से अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए कैंपेन चल रहा है.

दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी ने बताया कि उन्होंने डीएनडी फ्लाइओवर जाम करने वाले लोगों को आश्वासन दिया कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है. फिलहाल इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है. इसके बाद डीएनडी जाम कर रहे लोगों ने जाम हटाया. आपको बता दें कि अब डीएनडी फ्लाइओवर आम ट्रैफिक के लिए खोल दिया गया है. इससे पहले अमन बैंसला की मां ने कहा था, 'मेरे बेटे को एक महिला ने समेत तीन लोगों ने ब्लैकमेल और प्रताड़ित किया था. मैं अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करती हूं.'


आपको ध्यान दिला दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले में हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर कार से आए 4 युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. फायरिंग करने वालों ने इस वारदात की मोबाइल में वीडियो भी बनाई. उन्होंने सुमित के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद वो वहां से फरार हो गए. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती आरोपी फरार हो चुके थे. घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से गोली के खोल मिले हैं. वारदात को पुलिस बीते महीने दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला की खुदकुशी के मामले से जोड़कर देख रही है. मरने से पहले अमन बैंसल ने अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर और सुमित पर धोखा देने का आरोप लगाया था. साथ ही आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज