Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

नोएडा में डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन (58 वर्ष) और उनकी पत्नी जसवंत कौर (56 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है.(सांकेतिक फोटो)

सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन (58 वर्ष) और उनकी पत्नी जसवंत कौर (56 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस ने बताया कि मृतकों ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों पर मृतकों ने आरोप लगाया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा के सूरजपुर थाना (Surajpur police station) क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के एक सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर दंपति (Doctor Couple) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दोनों ने मिलकर एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें दंपति ने कुछ लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के जीटा सेक्टर में स्थित पैरामाउंट सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन (58 वर्ष) और उनकी पत्नी जसवंत कौर (56 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है.

    उन्होंने बताया कि इनके बेटे डॉ तरनप्रीत सिंह निझावन उर्फ तनु द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दंपति मूल रूप से दिल्ली के कीर्ती नगर के रहने वाले हैं. कुछ समय पूर्व ही ये लोग ग्रेटर नोएडा में रहने आए थे. उन्होंने बताया कि इनका दिल्ली के कीर्ती नगर में कुछ लोगों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

    उनसे पूछताछ की जा रही है
    उन्होंने बताया कि मृतकों ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों पर मृतकों ने आरोप लगाया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

    एक मकान में किराए पर रह रही थी
    वहीं, पिछले महीने खबर सामने आई थी कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में सहमति संबंध (लिव इन रिलेशनशिप) में रह रही एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया था कि मूल रूप से जनपद पटना की रहने वाली कुमारी बॉबी राज (23 वर्ष), हरौला गांव में एक मकान में किराए पर रह रही थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Doctor, Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर