दिल्ली में मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, हाल ही में हुई थी शादी

दिल्ली के मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने सुसाइड कर दिया है. (Pic- Shutterstock)

दिल्ली के मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने सुसाइड कर दिया है. (Pic- Shutterstock)

दिल्ली में साकेत स्थित मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात आत्महत्या कर ली है. पुलिस को जांच के दौरान सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें डॉक्टर ने किसी पर आरोप नहीं लगाए हैं, बल्कि परिवार, दोस्त और जानने वालों के लिए खुशहाल रहने की शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में हुई है. पुलिस स्टेशन मालवीय नगर में 30 अप्रैल को रात 11 बजकर 16 बजे एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया कि महिला कॉलर के दोस्त का पति दरवाजा नहीं खोल रहा है.

इस पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां डॉक्टर विवेक राय ने पंखे से लटककर मालवीय नगर इलाके के अपने घर मे सुसाइड कर ली थी. पुलिस टीम को मौके एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें किसी पर कोई आरोप नही लगाये हैं. डॉक्टर राय के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा था कि परिवार और दोस्त मेरे जानने वाले सब खुशहाल रहें. इसके अलावा सुसाइड का कोई भी कारण नोट मे नही लिखा गया है. डॉ विवेक राय फर्स्ट इयर रेजीडेंट डॉक्टर थे, अभी हाल में उनकी शादी हुई थी. वह गोरखपुर के रहने वाले थे.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में बताया गया कि सुसाइड नोट में उसके परिवार और दोस्तों को संबोधित किया गया है, जिसमें मृतक ने अपने सभी परिचित लोगों के लिए शुभकामनाएं दी हैं. आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज