Home /News /delhi-ncr /

doctor was supplying ganja to the prisoners in tihar jail nodss

तिहाड़ जेल फिर चर्चा में, पैसा या फोन नहीं अब तो डॉक्टर ही कर रहा था कैदियों को गांजा सप्लाई

तिहाड़ जेल में गांजे की सप्लाई करते डॉक्टर को पुलिस ने पकड़ा है. (फाइल फोटो)

तिहाड़ जेल में गांजे की सप्लाई करते डॉक्टर को पुलिस ने पकड़ा है. (फाइल फोटो)

तिहाड़ जेल में कॉन्ट्र्रैक्ट पर रखा गया डेंटिस्ट कर रहा था कैदी को गांजा सप्लाई, पुलिस ने पकड़ा. अब दोनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज. दोनों के पास से करीब 80 ग्राम गांजा और तंबाकू बरामद.

नई दिल्ली. तिहाड़ जेल देशभर में हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. कभी जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलना, कभी बड़ी रकम मिलना तो कभी जेल के अंदर बैठे कुख्यातों का अपने गैंग को चलाना. इन बातों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली तिहाड़ जेल अब एक नए कारनामे को लेकर लोगों की जुबान पर है. अब तिहाड़ जेल में नशे के बड़े खेल का खुलासा हुआ है. यहां पर कैदियों की जांच के लिए रखे गए एक कॉन्ट्रैक्ट के डॉक्टर ने इस खेल को अंजाम दिया है. डॉक्टर की हकीकत सामने आने के बाद जेल के आला अधिकारी भी हैरान हैं.
जानकारी के अनुसार 3 अगस्त को तिहाड़ जेल से कैदी और डॉक्टर के पास से गांजा बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस पूरे खेल में डेंटिस्ट डॉ. वरुण गोयल और कैदी विकास झा का नाम सामने आया. पुलिस ने बताया कि डॉ. वरुण तंबाकू और गांजा लेकर जेल के अंदर आया और कैदी विकास झा को ये सौंप रहा था. लेकिन इसी दौरान पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया.

वरुण गोयल के पास से 38 ग्राम गांजा और विकास के पास से 44 ग्राम गांजा इस दौरान बराम दिया गया. इसके बाद थाना हरिनगर में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि विजिटिंग डेंटिस्ट वरुण गोयल कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर तिहाड़ जेल में काम कर रहा था.

पुलिस को मिली थी सूचना
सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में कोई कर्मचारी ही गांजे की सप्लाई कैदियों को कर रहा है. जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई थी और गांजा सप्लाई करने वाले शख्स की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को डॉ. वरुण की हरकतों पर शक हुआ और उसकी जांच शुरू की गई. तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार जेल स्टाफ के अलर्ट होने के बाद 3 अगस्त को जेल नंबर 1 में कांट्रेक्ट पर रखे गए डॉक्टर को गांजे के साथ पकड़ा इस दौरान उसके साथ कैदी विकास झा भी था. दोनों के ही पास से करीब 80 ग्राम गांजा बरामद किया गया. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है और जांच की जा रही है. अब पुलिस ये पता लगा रही है कि वरुण के साथ इस पूरे खेल में और कौन कौन शामिल था. साथ ही जेल की सुरक्षा व्यवस्‍था को भी चाक चौबंद कर दिया गया है.

Tags: Crime News, Tihar jail

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर