हिंदू राव अस्पताल के डॉक्टरों ने वेतन में देरी को लेकर दूसरे दिन भी किया विरोध प्रदर्शन
Delhi-Ncr News in Hindi

हिंदू राव अस्पताल के डॉक्टरों ने वेतन में देरी को लेकर दूसरे दिन भी किया विरोध प्रदर्शन
सरदाना ने कहा कि विरोध प्रदर्शन सुबह 9.30 बजे शुरू हुआ और दोपहर दो बजे तक चला. (फाइल फोटो)

रेजिडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अभिमन्यु सरदाना (Dr. Abhimanyu Sardana) ने कहा कि अस्पताल में वातानुकूलन उपकरण भी ठीक से काम नहीं कर रहा है. उन्होंने दावा किया कि अप्रैल से उनके वेतन का भुगतान नहीं किया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. हिंदू राव अस्पताल (Hindu Rao Hospital) के डॉक्टरों और नर्सों ने वेतन भुगतान में देरी के खिलाफ शनिवार को लगातार दूसरे दिन भी अपना विरोध- प्रदर्शन (Protest) जारी रखा. उत्तरी दिल्ली नगर निगम (NDMC) द्वारा संचालित इस अस्पताल में कोविड-19 रोगियों को भर्ती किया गया है. हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अभिमन्यु सरदाना ने कहा कि अस्पताल में वातानुकूलन उपकरण भी ठीक से काम नहीं कर रहा है. उन्होंने दावा किया कि अप्रैल से उनके वेतन का भुगतान नहीं किया गया है.

सरदाना ने कहा कि विरोध प्रदर्शन सुबह 9.30 बजे शुरू हुआ और दोपहर दो बजे तक चला. एनडीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोविड-19 देखभाल में शामिल कर्मचारियों के कनॉट प्लेस स्थित पार्क होटल में रहने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि 14 जून को दिल्ली सरकार के एक आदेश से अस्पताल को कोविड-19 अस्पताल में तब्दील कर दिया गया. उन्होंने बताया कि अस्पताल में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमित दो मरीज भर्ती हुए हैं.

छह स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी
बता दें कि बीते महीने हिंदू राव अस्पताल के छह स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. ये सभी एक कोविड-19 मरीज (Covid-19 Patient) के संपर्क में आए थे. अधिकारियों ने बताया था कि इन कर्मचारियों को 63 अन्य लोगों के साथ क्वारेंटाइन (Quarantine) में रखा गया है, क्योंकि वे उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित इस अस्पताल में डायलसिस कराने आए कोविड-19 मरीज के संपर्क में आये थे.
उत्तरी दिल्ली के महापौर अवतार सिंह ने अस्तपाल का निरीक्षण किया था. अधिकारियों ने पहले बताया था कि दिल्ली नगर निगम के सबसे बड़े अस्पताल हिंदू राव के सात डॉक्टर सहित दस स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading