होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गुरुग्राम: सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्ता टहलाने से मना किया, तो मालिक ने की डंडे से पिटाई, देखें वीडियो

गुरुग्राम: सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्ता टहलाने से मना किया, तो मालिक ने की डंडे से पिटाई, देखें वीडियो

सिक्युरिटी गार्ड ने कुत्ता टहलाने से मना किया तो मालिक ने की डंडों से पिटाई.
 (फोटो- यूपी पूलिस ट्विटर)

सिक्युरिटी गार्ड ने कुत्ता टहलाने से मना किया तो मालिक ने की डंडों से पिटाई. (फोटो- यूपी पूलिस ट्विटर)

गुरुग्राम की एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गॉर्ड को एक डॉग वॉकर द्वारा बेरहमी से पीटा गया. यह घटना शनिवार शाम की है. दरअसल, ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम: गुरुग्राम की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गॉर्ड को एक डॉग वॉकर द्वारा बेरहमी से पीटा गया. यह घटना शनिवार शाम की है. दरअसल, सुरक्षा गार्ड ने सोसाइटी में कुत्ते को वॉक कराने से मना कर था. जिससे कुत्ते के मालिक और सिक्योरिटी गॉर्ड के बीच कहासुनी हो गई और शख्स ने उसे डंडे से जमकर पीटा. इस पूरी मार-पिटाई का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शनिवार शाम सेक्टर-22 पालम विहार की है. कुत्ते का मालिक सोसाइटी का सदस्य बताया जा रहा है. वह अपने कुत्ते को टहलाने के लिए ले गया था तब उसे गार्ड ने रोक दिया. गार्ड ने कहा कि सोसाइटी के इस हिस्से में पालतू जानवरों को टहलाने या ले जाने की अनुमति नहीं है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद उस व्यक्ति ने गार्ड के साथ मारपीट की.

गुरुग्राम के प्रिंस हत्याकांड में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड का फैसला, आरोपी भोलू को बालिग मानकर चलेगा मुकदमा

यहां देखें वीडियो-

" isDesktop="true" id="4826563" >

चूंकि पिछले कुछ महीनों में दिल्ली-एनसीआर में कुत्ते के काटने की कई घटनाएं हुई हैं. इसलिए इस क्षेत्र की कई सोसाइटी ने सार्वजनिक क्षेत्रों में कुत्ते के घूमने पर प्रतिबंध लगा दिया है. सूत्रों के अनुसार अभी तक कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, फुटेज जारी होने के बाद गुरुग्राम पुलिस घटना का स्वत: संज्ञान ले सकती है और उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

Tags: Dog Lover, Gurugram

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें