लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच नोएडा में सब्जियां और फलों की सप्लाई शुरू, आम लोगों को मिली राहत
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 7:16 PM IST
लॉकडाउन के बीच नोएडा में सब्जियां और फलों की सप्लाई शुरू, आम लोगों को मिली राहत
नोएडा के कई इलाकों में सब्जियों और फलों की घर तक आपूर्ति शुरू हो गई है.

लॉकडाउन के बीच नोएडा (Noida) के लोगों को लिए गुरुवार का दिन राहत भरा रहा. नोएडा प्रशासन ने लोगों के घरों तक (Door to Door Supply) सब्जियां और फलों की सप्लाई करवाना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
नोएडा. लॉकडाउन के बीच नोएडा (Noida) के लोगों को लिए गुरुवार का दिन राहत भरा रहा. नोएडा प्रशासन ने लोगों के घरों तक (Door to Door Supply) सब्जियां और फलों की सप्लाई करवाना शुरू कर दिया है. इस दौरान नोएडा के कई इलाकों में सब्जियां और फल के वेंडर पहुंचे. जिससे लोगों की परेशानी कम होती दिखी. जानकारी मिल रही है कि नोएडा के सेक्टर-47, सेक्टर- 46, सेक्टर- 44 के साथ एनआरआई रेजिडेंसी सेक्टर-45 में स्थित घरों तक इसकी आपूर्ति हुई है. बता दें, पीएम मोदी के 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने भरोसा दिलाया था कि वे आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई घर-घर तक सुनिश्चित करवाएंगे.

नोएडा जिला प्रशासन, आरडब्लूए और नोएडा प्रशासन के यहां के हर सेक्टर में राशन, दूध और सब्जियों की आपूर्ति सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं. इस दौरान हर घर के पास वेंडर इन सामानों के आपूर्ति कर रहे हैं है. होम डिलेवरी सुनिश्चित करवाने के लिए नोएडा प्रशासन ने बिग बास्केट, मिस्क बास्केट, ग्रौफर्स के अलावा रिलायंस फ्रेश के साथ बातचीत की है.

नोएडा में तीन कोरोना संक्रमित मिले
यूपी के नोएडा में गुरुवार को तीन कोरोना संक्रमित की जानकारी मिली. वहीं बागपत में एक मरीज के कोरोना से संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसके बाद यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई. अभी पूरे देश में यह आंकड़ा 629 है. जानकारी मिल रही है कि लखनऊ में किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की लैब में हुए टेस्ट में चार नए मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.



मरीजों की नहीं है ट्रैवल हिस्ट्री 
बताया जा रहा है कि नोएडा में जिन तीन लोगों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. उनके पैरेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. माना जा रहा है कि उन्हें से इन तीनों में संक्रमण हुआ है. बता दें, तीन पॉजिटिव में दो महिलाएं, जिनकी उम्र 21 और 33 साल है. इसमें 39 साल का एक पुरुष भी शामिल है. जानकारी मिल रही है कि नोएडा शहर के अब तक 14 लोगों की कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:

Corona Update: मेरठ में सोशल डिस्टेंसिंग का नियम लागू, नहीं मानने वालों को भेजा जा रहा वापस

गोरखपुर: विदेशों से आए 1640 और दूसरे राज्यों से लौटे 30 हजार लोग Isolated

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 6:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर