होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

Delhi Double Murder: दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में मिली सास-बहू की खून सनी लाश

Delhi Double Murder: दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में मिली सास-बहू की खून सनी लाश

पुलिस को आशंका है कि लूटपाट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया होगा.

पुलिस को आशंका है कि लूटपाट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया होगा.

पुलिस के मुताबिक, 75 वर्षीय विमला देवी और उनकी 48 वर्षीय बहू डॉली अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई. पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि हमलावरों ने लूटपाट के लिए उन्हें निशाना बनाया है.

नई दिल्ली. उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात हमलावरों ने सास और बहू की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया यह भी जा रहा है कि घर से कुछ जूलरी और कैश गायब है, जिससे लूट के बाद दोनों महिलाओं की हत्या की आशंका जताई गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त महिला और उसकी बहू घर में अकेली थी. महिला के दोनों बेटे घूमने के लिए बाहर गए थे, जब वे सुबह घर वापस आए तो दोनों महिलाओं के शव दिखाई दिए. उन्होंने तुरंत ही पुलिस को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस के मुताबिक, 75 वर्षीय विमला देवी और उनकी 48 वर्षीय बहू डॉली अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई. डॉली के दोनों बेटे सार्थक और शशांक राय 2-3 दिनों के लिए घूमने ऋषिकेश और मसूरी गए हुए थे. मंगलवार सुबह जब वह घर लौट कर आए तो दरवाजा नहीं खुला. दोनों को पता चला कि घर में दोनों महिलाओं की लाश पड़ी है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दोनों लाशों पर चाकू से हमले के निशान पाए गए हैं. मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम मौजूद पहुंचकर जांच में जुटी है. दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक परिवार का पूजा सामग्री बनाने का काम है. पुलिस को शक है कि घर में काम करने वाले कर्मचारियों का भी इस वारदात में हाथ हो सकता है. हालांकि फिलहाल पुलिस कुछ भी पक्के तौर पर कहने से बच रही है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वह संदिग्धों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है.

Tags: Delhi police, Double Murder

अगली ख़बर