दिल्ली में बदमाश ने की पुलिस से बदतमीजी, पिस्टल छीनने की कोशिश, देखें VIDEO
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में बदमाश ने की पुलिस से बदतमीजी, पिस्टल छीनने की कोशिश, देखें VIDEO
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (File)

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 जुलाई की दोपहर करीब 1:00 बजे कॉन्स्टेबल कालीचरण शाहबाद (Shahbad) डेरी से अपनी मोटरसाइकिल पर पेट्रोलिंग (Patrolling) करते हुए जेजे क्लस्टर शाहबाद डेरी पहुंचा. यहां कॉन्स्टेबल ने करीब 4 से 5 लोगों को शराब के नशे में बैठे हुए देखा.

  • Share this:
दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाश बेलगाम होते जा रहे हैं. दिनदहाड़े पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की जा रही है. कुछ ऐसा ही मामला शाहबाद इलाके से सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 जुलाई की दोपहर करीब 1:00 बजे कॉन्स्टेबल कालीचरण शाहबाद (Shahbad) डेरी से अपनी मोटरसाइकिल पर पेट्रोलिंग करते हुए जेजे क्लस्टर शाहबाद डेरी पहुंचा. यहां कॉन्स्टेबल ने करीब 4 से 5  लोगों को शराब के नशे में बैठे हुए देखा. कॉन्स्टेबल को इन लोगों की हरकत संदिग्ध लगी. जब कॉन्स्टेबल कालीचरण को इन लोगों पर शक हुआ तो उसने दूसरे कॉन्स्टेबल योगेश को भी मौके पर बुला लिया.

कॉन्स्टेबल योगेश  शाहबाद इलाके के पास ही रहता था. योगेश की ड्यूटी खत्म हो गई थी. कालीचरण का फोन आने के बाद योगेश भी बिना देरी किए ड्यूटी खत्म होने के बाद भी शाहबाद डेरी के पास पहुंचा. पुलिस वर्दी में दोनों कॉन्स्टेबल को अपनी ओर आता देख बदमाश बौखला गए. उनमें से एक ललित पासवान उर्फ पंछी ने कॉन्स्टेबल कालीचरण से विवाद शुरू कर दिया. इस बीच मौका देखकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

पिस्टल छीनने की कोशिश



पुलिस को आता देख बदमाश भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने शाहबाद की झुकी इलाके का रहने वाले आरोपी ललित पासवान को पकड़ा. पकड़े जाने पर आरोपी ललित कॉन्स्टेबल कालीचरण से विवाद करने लगा. कॉन्स्टेबल कालीचरण के साथ उसने बदतमीजी भी की. आरोपी ललित कॉन्स्टेबल को ड्यूटी बताने लगा. इतना ही नहीं पकड़े जाने पर आरोपी ने खुद को जान से मार देने की धमकी भी दी. इसी दौरान उसने कॉन्स्टेबल की सर्विस पिस्टल भी छीनने की कोशिश की. डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.
यहां देखें वीडियो



ये भी पढ़ें: दिल्ली की इस कॉलोनी में हर घर के सामने लटका मिलेगा ताला, जानें क्या है माजरा

लुटेरे हुए थे गिरफ्तार

मालूम हो कि राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के नार्थ जिला के बुराड़ी और कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने कई किलोमीटर तक पीछा कर 3 कार लुटेरों को गिरफ्तार किया. इनके पास से एक एक्सयूवी महेंद्रा कार  बरामद की जिसे उन्होंने दिनदहाड़े नॉर्थ दिल्ली इलाके से ही लूट लिया था. हैरानी की बात ये है कि ये तीनों आरोपी लेडी हार्डिंग अस्पताल में बाउंसर रह चुके हैं और अब लूटपाट को अंजाम देते रहते हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के नाम ब्रिज बिहारी, दीपक और निराला हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज