होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडाः नशे में धुत्त कार चालक ने गोलगप्पे खा रहीं 3 बहनों को रौंदा, 1 की मौत, 2 गंभीर

नोएडाः नशे में धुत्त कार चालक ने गोलगप्पे खा रहीं 3 बहनों को रौंदा, 1 की मौत, 2 गंभीर

. दिल्ली से सटे नोएडा में नशे में धुत्त एक चालक ने तीन बहनों पर कार चढ़ा दी. हादसे में एक बहन की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं.

. दिल्ली से सटे नोएडा में नशे में धुत्त एक चालक ने तीन बहनों पर कार चढ़ा दी. हादसे में एक बहन की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं.

Noida Car Accident: एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कार से बीयर की बोतल बरामद हुई है. एक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कार से बीयर की बोतल बरामद, एक आरोपी युवक मौके से फरार, दूसरा गिरफ्तार.
कार दिल्ली के उदय पाल के नाम पर पंजीकृत और अमित नाम का युवक इसे चला रहा था.

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा में नशे में धुत्त एक चालक ने तीन बहनों पर कार चढ़ा दी. हादसे में एक बहन की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के अनुसार, सदरपुर सोम बाजार में मां के तीन बहनें सब्जी लेने आई थी. इस दौरान कार ने उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में घायल सबसे छोटी बहन की दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गई.  2 बहनों का इलाज जारी है. दोनों घायल बच्चियों का इलाज चाइल्ड पीजीआई में चल रहा था, जिनमें से 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी युवक को भी हिरासत में ले लिया है. एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कार से बीयर की बोतल बरामद हुई है. एक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. उसके लिए टीम लगा दी गई है. उन्होंने बताया सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रविवार की घटना

पुलिस के मुताबिक, सदरपुर के खजूर कॉलोनी निवासी नरेंद्र कुमार की पत्नी पुष्पा, तीन बेटियों 6 वर्षीय रिया, 15 वर्षीय अनु, और 18 वर्षीय अंकिता के साथ रविवार शाम को पैदल सोम बाजार गई थी. तीनों बच्चियां सोम बाजार में गोलगप्पे खा रही थीं, तभी शराब के नशे में धुत कार सवार ने तीनों बहनों को कुचल दिया. बच्चियों के पिता नरेंद्र रंगाई पुताई का काम करते हैं. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक सदरपुर में जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त स्विफ्ट डिजायर कार में दो युवक सवार थे. युवक कार के अंदर शराब पी रहे थे और लगातार सदरपुर के आसपास घूम रहे थे. बताया जाता है कि नशे में धुत कार अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार दिल्ली के उदय पाल के नाम पर पंजीकृत है और अमित नाम का युवक इसो चला रहा था.

Tags: Car accident, Delhi police, Noida Authority

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें