होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

गर्ल्स हॉस्टल में गार्ड ने की लड़की से गलत हरकत, वायरल Video देखकर DCW प्रमुख ने की एक्शन की मांग

गर्ल्स हॉस्टल में गार्ड ने की लड़की से गलत हरकत, वायरल Video देखकर DCW प्रमुख ने की एक्शन की मांग

यह घटना 13 अगस्त की रात की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (CCTV Grab)

यह घटना 13 अगस्त की रात की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (CCTV Grab)

यह घटना 13 अगस्त की रात की है. आरोप है कि वह छात्रा अपनी दोस्तों के साथ छात्रावास के गेट से दाखिल हो रही थी. तभी वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोपी ने जबरदस्ती उसे पकड़ लिया, जिसके बाद शोर-शराबा हुआ तो पीजी की बाकी छात्राएं भी वहां आ गईं. तब जाकर गार्ड से उसे छोड़ा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित एक गर्ल्स होस्टल में एक छात्रा से छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना का संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए  तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना 13 अगस्त की रात की है. आरोप है कि वह छात्रा अपनी दोस्तों के साथ छात्रावास के गेट से दाखिल हो रही थी. तभी वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोपी ने जबरदस्ती उसे पकड़ लिया, जिसके बाद शोर-शराबा हुआ तो पीजी की बाकी छात्राएं भी वहां आ गईं. तब जाकर गार्ड से उसे छोड़ा.

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘करोल बाग में चल रहे एक पीजी हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़कियों के साथ छेड़खानी और मारपीट की. हमें ट्विटर के जरिए शिकायत मिली. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया है. मामले में कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे.’

इस घटना को लेकर मध्य दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि करोल बाग थाने में 13 अगस्त को एक पीसीआर कॉल मिली थी कि ‘पीजी के गार्ड ने मारपीट की है’. स्थानीय पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची. हालांकि उसके बाद फोन करने वाली महिला ने शिकायत देने से इनकार कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद पता चला कि उसने (पीड़िता ने) वह पीजी 4 अगस्त को खाली कर दिया है. 16 अगस्त को कथित हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. जिसके बाद मंगलवार को महिला और उसके परिवार से फिर से संपर्क किया गया. हालांकि उन्होंने एक बार फिर शिकायत या कानूनी कार्रवाई शुरू करने से इनकार कर दिया और उसे लिखित रूप में प्रस्तुत किया. इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: DCW, Delhi news, Molestation, Video Viral

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर