Home /News /delhi-ncr /

VIDEO: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर लगाए ठुमके

VIDEO: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर लगाए ठुमके

नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर

नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर

बीच सड़क हुए इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते सड़क पर काफी लंबा जाम गया और करीब एक घंटे तक दबंग इंस्पेक्टर का ये ड्रामा चलता रहा.

    गुरुग्राम में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया और पूरे रोड को जाम कर दिया. यही नहीं जनाब ने बीच रोड पर जमकर डांस भी किया. मामला रविवार देर रात करीब 1 बजे का है जब गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर के सामने रोड़ से अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से गुजर रहे हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर तरुण दहिया ने अपनी गाड़ी बीच सड़क रोक दी और फिर गाड़ी की सभी खिड़कियां खोलकर तेज़ गाना बजाते हुए अपने दोस्त के साथ बीच सड़क ही नाचने लगे.

    बीच सड़क हुए इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते सड़क पर काफी लंबा जाम गया और करीब एक घंटे तक दबंग इंस्पेक्टर का ये ड्रामा चलता रहा. जब गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना लगी तो पीसीआर मौके पर पहुंची और शराब के नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर तरुण को हटाने लगे तो वो अपने इंस्पेक्टर होने का रोब झाड़ने लगा.

    पेट्रोल पंप पर हजारों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    गुरुग्राम पुलिस के जवानों ने दबंग इंस्पेक्टर को उसी तरह ट्रीट किया जिस तरह से एक शराबी को किया जाता है और बीच सड़क से हटवाकर जाम को खुलवाया. जब मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा तो गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के के राव ने हरियाणा के साउथ आईजी रेंज को एक लेटर लिखा जिसमे इंस्पेक्टर तरुण दहिया के खिलाफ डीसीपीलीनरी एक्शन लेते हुए उसके सस्पेंशन की बात लिखी गई.

    सपना चौधरी का आरोप, कलाकारों की अनदेखी कर रही खट्टर सरकार

    इस मामले में गुरुग्राम पुलिस की तरफ से कोई कुछ कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है. दबंग पुलिस इंस्पेक्टर तरुण दहिया मेवात की नूंह क्राइम ब्रांच में तैनात है. अब देखना होगा कि इस दबंग इंस्पेक्टर पर क्या कोई कार्रवाई होती है या नहीं.

    Tags: Gurugram Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर