Home /News /delhi-ncr /

dtc has big changed in these special bus routes here check full list

DTC ने इन बसों के खास रूटों में क‍िया बड़ा फेरबदल, यहां चेक करें पूरी ल‍िस्‍ट

डीटीसी की ओर से स‍िंघु बॉर्डर पर फ्लाईओवर का न‍िर्माण कार्य क‍िया जा रहा है. (File Photo)

डीटीसी की ओर से स‍िंघु बॉर्डर पर फ्लाईओवर का न‍िर्माण कार्य क‍िया जा रहा है. (File Photo)

DTC Bus Route Divert: सिंघु बार्डर पर फ्लाईओवर के निर्माण की वजह से वहां से गुजरने वाली बस रूट संख्या-131, 136, 193 व अन्य रूटों की बस जो इस मार्ग का प्रयोग कर रहे थे, उन रूटों की बसों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है. इन रूटों की बसें अस्थाई तौर पर सिंघु बार्डर रामदेव रोड की जगह सिंघोला गांव, बी-2 नरेला, स्मृति वन रोड, ए-6 पॉकेट-11, वर्धमान मॉल, ए-5, ए-6 होकर आगे अपने निर्धारित वाया रूट से चलेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पर‍िवहन न‍िगम (Delhi Transport Corporation) की बसों में सफर करने वाले यात्र‍ियों के ल‍िए एक एडवाइजरी जारी की गई. डीटीसी (DTC) की ओर से स‍िंघु बॉर्डर पर फ्लाईओवर (Singhu Border Flyover) का न‍िर्माण कार्य क‍िया जा रहा है. ऐसे में उस रूट से गुजरने वाली डीटीसी की बसों (DTC Bus Route Divert) के कई रूटों को डायवर्ट करने का फैसला क‍िया है. जो यात्री इन बसों से सफर करना चाहते हैं वह नए रूट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्‍त कर लें.

    डीटीसी के उप-मुख्‍य महाप्रबंधक संजय सक्‍सेना की ओर से जारी क‍िए आध‍िकार‍िक ब्‍यान में बताया है क‍ि सिंघु बार्डर पर फ्लाईओवर के निर्माण की वजह से वहां से गुजरने वाली बस रूट संख्या-131, 136, 193 व अन्य रूटों की बस जो इस मार्ग का प्रयोग कर रहे थे, उन रूटों की बसों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है. इन रूटों की बसें अस्थाई तौर पर सिंघु बार्डर रामदेव रोड की जगह सिंघोला गांव, बी-2 नरेला, स्मृति वन रोड, ए-6 पॉकेट-11, वर्धमान मॉल, ए-5, ए-6 होकर आगे अपने निर्धारित वाया रूट से चलेंगी.

    ये भी पढ़ें: EV Policy: द‍िल्‍ली में इलेक्‍ट्र‍िक वाहनों को म‍िल रहा जबर्दस्‍त रेस्‍पांस, तीन माह में र‍िकॉर्ड व्‍हीकल हुए रज‍िस्‍टर्ड 

    इस बदलाव से सिंघु बार्डर (Singhu Border) की जगह वर्धमान माल की फेयर स्टेट मान्य होगी. यह बदलाव फ्लाई ओवर के निर्माण कार्य पूरे होने तक ही मान्य होगा. डीटीसी की ओर से कहा गया है क‍ि बस रूट से संबंध‍ित क‍िसी भी जानकारी के ल‍िए डीटीसी कॉल सेंटर में फोन नंबर- 011-41400400 एवं 1800118181 पर संपर्क क‍िया जा सकता है. इससे यात्र‍ियों को सफर करने के दौरान क‍िसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

    Tags: Buses, Delhi Bus, Delhi news, Delhi transport department, Public Transportation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर