Home /News /delhi-ncr /

dtc low floor bus fire broke out no casualties

DTC लो फ्लोर बस में लगी आग, धूं-धूं कर जलकर खाक हुई, कोई हताहत नहीं

सचिवालय रोड पर लगी डीटीसी (DTC) बस में भीषण आग में क‍िसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है.

सचिवालय रोड पर लगी डीटीसी (DTC) बस में भीषण आग में क‍िसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है.

DTC Low Floor Bus Fire: सचिवालय रोड पर लगी डीटीसी (DTC) बस में भीषण आग में क‍िसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग की सूचना म‍िलते ही मौके पर फायर ब‍िग्रेड की गाड़ी भी पहुंच गयी. आग लगने की सूचना डीटीसी कंट्रोल रूम को भी दी गई है. हालांक‍ि आग लगने के कारणों को अभी पता नहीं लग पाया है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में र‍िकॉर्ड तोड़ पड़ रही गर्मी में आए द‍िन आग की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसके चलते बसों में भी आग लगने की घटना भी सामने आ रही हैं. छह अप्रैल को जहां दिल्ली के महिपालपुर में डीटीसी (DTC) की एक एसी बस में जबर्दस्‍त आग लगने की घटना सामने आई है. वहीं, अब द‍िल्‍ली सच‍िवालय रोड पर एक और डीटीसी लो फ्लोर बस में भीषण आग लगने की सूचना म‍िली है. इस आग में बस जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है.

ये भी पढ़ें: BREAKING: DTC की AC लो फ्लोर बस में लगी आग, धूं-धूं कर जलकर खाक हुई, कोई हताहत नहीं 

सचिवालय रोड पर लगी डीटीसी (DTC) बस में भीषण आग में क‍िसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग की सूचना म‍िलते ही मौके पर फायर ब‍िग्रेड की गाड़ी भी पहुंच गयी. आग लगने की सूचना डीटीसी कंट्रोल रूम को भी दी गई है. हालांक‍ि खबर ल‍िखे जाने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. लेक‍िन बस जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है.

बताते चलें क‍ि इस माह छह अप्रैल को मह‍िपालपुर में भी एसी बस में लगी आग भी इतनी जबर्दस्‍त थी क‍ि उसमें आग की लपटे देखी गईं और धुंए का गुबार छा गया था. बताया जाता है क‍ि कल बुधवार को लक्ष्‍मी नगर में भी एक बस में आग लगने की घटना घट‍ित हुई थी.

Tags: Buses, Delhi Fire, Delhi news, Delhi transport department, Fire

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर