लाइव टीवी

बीजेपी पर जमकर बरसे बिहारी बाबू, कहा- NRC से समाज में फैल रही एनार्की
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 2:02 PM IST
बीजेपी पर जमकर बरसे बिहारी बाबू, कहा- NRC से समाज में फैल रही एनार्की
शत्रुधन सिन्हा ने कहा कि बीजेपी और आप की नीतियों के कारण आज जनता परेशान है.

कांग्रेस प्रत्याशी आदर्श शास्त्री (Adarsh Shashtri) के समर्थन में दिल्ली के द्वारका में अभिनेता शत्रुधन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने जनसभा को संबोधित किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के द्वारका विधानसभा क्षेत्र (Dwarka Assembly Seat) से कांग्रेस के प्रत्याशी आदर्श शास्त्री (Adarsh Shashtri) के समर्थन में रामलीला मैदान केे दुर्गा पार्क में कांग्रेस के नेता और अभिनेता शत्रुधन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आदर्श शास्त्री एक जीते हुए विधायक हैं. उनके द्वारा समाज सेवा के लिए किए गए काम को सभी जानते हैं. शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी और AAP की नीतियों के कारण आज जनता परेशान है. इस दौरान उन्होंने एनआरसी के कारण समाज में भय और अराजकता पैदा होने की बात भी कही.

'शास्त्री की लोकप्रियता से डर गई है AAP'
शत्रुघ्‍न ने कहा कि शास्त्री की लोकप्रियता को देखते हुए AAP डर गई है. उन्होंने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पोते और द्वारका से कांग्रेस प्रत्याशी आदर्श शास्त्री के साथ आम लोगों के साथ होने की बात भी कही.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020, शत्रुधन सिन्हा, आदर्श शास्त्री, चुनाव प्रचार, दिल्ली न्यूज, Delhi Assembly Election 2020, Shatrughan Sinha, Adarsh Shashtri, Election Campaign, Delhi News
सिन्हा ने आदर्श शास्त्री की लोकप्रियता से आप के डरने की बात कही.




एनआरसी पर किया हमला
इस दौरान शत्रुघ्‍न सिन्हा ने एनआरसी की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि समाज में प्रदूषण फैलाया जा रहा है और समाज में बंटवारे की कोशिश की जा रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री का कहना है कि एनआरसी से समाज में भय और अराजकता (Anarchy) पैदा हो रही है.

'जनता के साथ और प्यार के कारण किया काम'
कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आदर्श शास्त्री ने कहा कि द्वारका विधानसभा क्षेत्र का जितना काम उन्‍होंने किया है, उतना काम किसी विधायक ने नहीं किया. यह सब जनता का प्यार और साथ का नतीजा है. इस दौरान उन्होंने AAP पर जमकर हमला बोला और कहा कि सत्‍तारूढ़ पार्टी का घमंड इस बार जनता चकनाचूर कर देगी. कांग्रेस प्रत्याशी ने कांग्रेस की जीत निश्चित है.

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए उतरे कांग्रेस के दिग्गज
दिल्ली में विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. दिल्ली में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी के कार्यक्रमों की सबसे ज्यादा डिमांड रही. इसके अलावा कई उम्मीदवारों ने बिहारी बाबू के नाम से लोकप्रिय अभिनेता शत्रुधन सिन्हा के कार्यक्रम कराने की मांग भी रखी थी.

यह भी पढ़ें:

केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर बोले कपिल मिश्रा- अब ओवैसी की बारी

शाहीन बाग प्रदर्शन: मां के साथ रोज आता था मासूम, लोग चेहरे पर बनाते थे तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर