Assembly Banner 2021

Breaking News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने की फायरिंग, कॉन्स्टेबल घायल, मैक्स अस्पताल में कराया भर्ती

भलस्‍वा डेयरी इलाके में रूटीन चेकिंग के दौरान  अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की.

भलस्‍वा डेयरी इलाके में रूटीन चेकिंग के दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की.

Delhi Crime: भलस्वा डेरी थाना इलाके के बुराडी रोड पर पुलिस चेकिंग के दौरान अज्ञात बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर की है. पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग के लिए बैरिकेड लगाए हुए थे. आने जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी. उस दौरान पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार अज्ञात बदमाशों से जब वाहन के कागजात मांगे गए तो उन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक कांस्टेबल के घायल होने की सूचना मिली है जिको मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 9:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह अब वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस स्टॉफ पर भी फायरिंग करने में गुरेज नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला भलस्वा डेरी (Bhalswa  Dairy) थाना अंतर्गत इलाके का सामने आया है जहां गाड़ियों की रूटीन चेकिंग के दौरान कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.


फायरिंग में एक कॉन्स्टेबल को गोली लगी है जिसकाे मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि घायल कांस्टेबल का नाम संदीप है. लेकिन अभी इसको लेकर पुलिस अधिकारियों की ओर से घायल पुलिसकर्मी के नाम की पुष्टि नहीं की गई है.  बताया जाता है कि अब घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर है और हालत नॉर्मल है.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही जिले में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी मैक्स अस्पताल पहुंचे. उनसे मिलने के लिए ज्वाइंट सीपी के अलावा अन्य पुलिस के आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे हैं.






जानकारी के मुताबिक यह घटना भलस्वा डेरी थाना इलाके के अंतर्गत बुराड़ी रोड पर उस समय हुई जब पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए बैरिकेड लगाए हुए थे  और आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी. उस दौरान पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार अज्ञात बदमाशों से जब वाहन के कागजात मांगे गए तो उन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी.


इस दौरान कांस्टेबल के पेट में गोली लग गई. फायरिंग करने के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर वैन और क्राइम की टीम भी पहुंच गई. मामले में आगे की जांच की जा रही है. खबर लिखे जाने तक दिल्ली पुलिस के किसी आला अधिकारी की तरफ से घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज