• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • 'मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो जीवन भर के लिए इसे खाना छोड़ दूंगा'

'मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो जीवन भर के लिए इसे खाना छोड़ दूंगा'

प्रदूषण पर उच्च स्तरीय समिति की बैठक में गौतम गंभीर हिस्सा नहीं ले पाए थे.

प्रदूषण पर उच्च स्तरीय समिति की बैठक में गौतम गंभीर हिस्सा नहीं ले पाए थे.

पूर्वी दिल्ली (East Delhi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि अगर मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण (Pollution) बढ़ता है तो मैं जीवन भर के लिए जलेबी खाना छोड़ दूंगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली (East Delhi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि अगर मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण (Pollution) बढ़ता है तो मैं जीवन भर के लिए जलेबी खाना छोड़ दूंगा. संसद के शीतकालीन सत्र (Winter Session Of Parliament) में हिस्सा लेने पहुंचे गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत में ये बात कही. दरअसल पिछले दिनों प्रदूषण से संबंधित उच्च स्तरीय समिति की बैठक में वे शामिल नहीं हुए थे और उसी दिन इंदौर (Indore) में पोहा-जलेबी खाते हुए देखे गए. इसी को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने गंभीर को निशाने पर ले लिया.



    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गौतम गंभीर ने कहा, 'अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का पॉल्यूशन बढ़ता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूं. 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया, अगर इतनी मेहनत दिल्ली की पॉल्यूशन को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते.' गौतम गंभीर भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में कमेंट्री करने के लिए इंदौर गए हुए थे. जिस दिन पॉल्यूशन पर उच्च स्तरीय समिति की बैठक थी, उसी दिन उनकी एक फोटो ट्विटर पर वायरल हो गई. इसमें गंभीर पोहा-जलेबी खाते हुए देखे गए थे.

    आप ने पांच साल सिर्फ विज्ञापन दिया, काम नहीं किया
    दिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर होने वाली संसदीय समिति की बैठक रद्द करनी पड़ी थी क्योंकि इसमें भाग लेने वाले अधिकतर सदस्य और संस्थाओं के प्रतिनिधि नहीं पहुंचे. गौतम गंभीर की तस्वीर सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर के निशाना साधा था. दिल्ली आने के बाद गौतम गंभीर ने भी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आपने पांच साल सिर्फ विज्ञापन दिया है और हमने काम किया है. यहीं हम दोनों में फर्क है.

    ये भी पढ़ें-

    दिल्ली में प्रदूषित पानी को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

    'CM केजरीवाल ने जनता को पानी मुफ्त में दिया, वह भी जहरीला'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज